अचानक Instagram से गायब हुई थीं प्र‍िया प्रकाश वारियर, अब Video में बताई वजह

अचानक Instagram से गायब हुई थीं प्र‍िया प्रकाश वारियर, अब Video में बताई वजह
प्र‍िया प्रकाश वारियर. (फोटो - @priya.p.varrier/Instagram)

एक्‍ट्रेस प्र‍िया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier ) ने 2 हफ्ते पहले अपना इंस्‍टाग्राम (Instagram) अकाउंट डीएक्टिवेट किया था. जिसके बाद उनके अचानक गायब होने के पीछे कई सवाल खड़े हो गए थे.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
एक्‍ट्रेस प्र‍िया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier ) इंस्‍टाग्राम (Instagram) पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस को अपने लेटेस्‍ट फोटोशूट से लेकर अपने मजेदार वीडियो तक, द‍िखाती रहती हैं. लेकिन प‍िछले द‍िनों वह सोशल मीडिया से अचानक गायब हो गईं. प्र‍िया प्रकाश ने अपना इंस्‍टाग्राम (Priya Prakash Varrier's Instagram Account) अकाउंट डीएक्‍टिवेट कर दिया था. ये बात सामने आते ही लॉकडाउन में प्रिया प्रकाश के सोशल मीडिया से दूर होने के पीछे कई कयास लगाए जाने लगे. कई लोगों ने तो यहां तक कहा कि उन्‍होंने ऐसा पब्लिसिटी के लिए किया है. लेकिन अब प्र‍िया प्रकाश वारियर ने एक वीडियो शेयर कर अपना ये 'सोशल मीडिया व्रत' तोड़ा है और इंस्‍टाग्राम से दूर होने की वजह भी फैंस को बताई है.

प्र‍िया प्रकाश ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्‍होंने बताया है कि भले ही लॉकडाउन है और लोग सोशल मीडिया से चिपके हुए हैं, लेकिन वह इस दौरान अपने ल‍िए थोड़ा समय चाहती थीं और सिर्फ इसी वजह से उन्‍होंने अपना इंस्‍टाग्राम अकाउंट डीएक्टिवेट किया था. इतना ही नहीं, प्र‍िया ने ये भी कहा कि इन दो हफ्तों में उन्‍हें काफी शांति मिली और वह आगे भी इस तरह से सोशल मीडिया दूरी बनाती रहेंगी.

 








 




View this post on Instagram




 

Happy women’s day!👸🏻


A post shared by Priya Prakash Varrier💫 (@priya.p.varrier) on






प्रिया ने अपने वीडियो में इस बात पर भी नाराजगी जताई कि कई लोगों ने इन दो हफ्तों में उनके सोशल मीडिया से दूर रहने पर काफी कुछ बोला है. लोगों ने कहा कि वह ट्रोलिंग से परेशान होकर ऐसा कर रही हैं. इस पर प्र‍िया ने कहा कि वह हेल्‍दी ट्रोलिंग से कभी नहीं घबराती और उन पर तो आए द‍िन मीम्‍स बनते ही रहते हैं. वह इस ट्रोलिंग से घबराती नहीं हैं. वहीं पब्लिसिटी लेने की बात पर प्रिया ने अपनी नाराजगी जताते हुए कहा कि लोग ऐसी बातें करते वक्‍त खुद सुनते हैं क्‍या अपने शब्‍द. जब पूरा देश एक बीमारी से जूझ रहा है, लोगों के पास काम नहीं है, ऐसे में कौन पब्लिसिटी लेने की बात सोचेगा.

 



 




View this post on Instagram





 

A post shared by Priya Prakash Varrier💫 (@priya.p.varrier) on






बता दें कि प्र‍िया प्रकाश वारियर म‍लयालम फिल्‍मों की एक्‍ट्रेस हैं और अपनी पहली ही फिल्‍म के एक गाने के वीडियो से इंटरनेट पर छा गई थीं. प्रिया रातों-रात इंटरनेट की दुनिया में छा गई थीं.

ये भी पढ़ें :- बचपन में ऐसे दिखते थे BIGG BOSS के ये विनर, हैंडसम हंक की दीवानी हैं लड़कियां
First published: June 2, 2020, 3:47 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading