मलाला युसुफ़ज़ई ने ऑक्सफॉर्ड से पूरा किया ग्रेजुएशन, प्रियंका चोपड़ा ने ऐसे दी बधाई...

मलाला युसुफ़ज़ई ने ऑक्सफॉर्ड से पूरा किया ग्रेजुएशन, प्रियंका चोपड़ा ने ऐसे दी बधाई...
मलाला युसुफजई के साथ प्रियंका चोपड़ा. (photo credit: instagram/@priyankachopra)

प्रियंका चोपड़ा ने भी मलाला को उनके ग्रेजुएट होने की बधाई दी है. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की है, जिसमें वह मलाला के साथ नजर आ रही हैं.

  • Share this:
मुंबईः शिक्षा कार्यकर्ता और नोबल शांति पुरस्कार विजेता मलाला यूसुफजई (Malala Yousafzai) ने ब्रिटेन के प्रतिष्ठित ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी (University of Oxford) से अपना ग्रेजुएशन पूरा कर लिया है. उन्होंने फिलॉसफी, पॉलिटिक्स और इकॉनॉमिक्स में अपनी डिग्री पूरी की है, जिसकी जानकारी उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए दी है. ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने भी मलाला को उनके ग्रेजुएट होने की बधाई दी है. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की है, जिसमें वह मलाला के साथ नजर आ रही हैं. इस तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने मलाला को उनके ग्रेजुएट होने की शुभकामनाएं दीं. प्रियंका चोपड़ा ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है - 'ग्रेजुएशन की मुबारकबाद मलाला.'

इस तस्वीर के साथ प्रियंका चोपड़ा ने आगे लिखा है- 'ऑक्सफोर्ड से तुम्हारी इकॉनॉमिक्स, पॉलिटिक्स और फिलॉसफी में डिग्री एक शानदार अचीवमेंट है. मैं बहुत गर्व महसूस कर रही हूं.' मलाला के ग्रेजुएशन कंप्लीट करने पर उन्हें हर तरफ से बधाईयां मिल रही हैं. जब मलाला ने अपने ग्रेजुएट होने की जानकारी ट्विटर पर शेयर की तो उनके प्रशंसकों ने उनके दृढ़ निश्चय और इंसाफ के लिए उनकी लड़ाई की जमकर तारीफ की.


मलाला युसुफजई ने अपने ट्विटर पर दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह ग्रेजुएट होने की खुशी मनाती दिख रही हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है- 'मैंने ऑक्सफोर्ड से अपनी इकोनॉमिक्स, पॉलिटिक्स और फिलॉसफी की डिग्री पूरी कर ली है. जिसे लेकर मुझे काफी खुशी है. मुझे यह तो नहीं पता कि आगे क्या होने वाला है, लेकिन फिलहाल मैं नेटफ्लिक्स देख रही हूं. पढ़ रही हूं और सो रही हूं.' बता दें मलाला ने इससे पहले 8 जून को अपने ग्रेजुएट होने की जानकारी यूट्यूब विशेष के डियर क्लास ऑफ 2020 के कार्यक्रम में दी थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading