सामने आईं प्रियंका और निक की शादी की तस्वीरें, सबसे पहले यहां देखें...

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की तस्वीरें सामने आ गई हैं.

News18Hindi
Updated: December 4, 2018, 6:15 PM IST
सामने आईं प्रियंका और निक की शादी की तस्वीरें, सबसे पहले यहां देखें...
(इमेज सोर्स- Hello! Magazine)
News18Hindi
Updated: December 4, 2018, 6:15 PM IST
बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की तस्वीरें सामने आ गई हैं. अंग्रेजी पत्रिका 'हेलो मैगजीन' ने निक और प्रियंका के शादी की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपलोड की हैं.

बॉलीवुड की देसी गर्ल और अमेरिकन सिंगर निक जोनास शादी के बंधन में बंध गए हैं. बता दें कि निक और प्रियंका ने शनिवार 1 दिसंबर को राजस्‍थान के जोधपुर में ईसाई रीति-रिवाज से शादी करने के बाद अगले दिन हिन्दू रीति रिवाज से भी शादी की थी. इस स्टार कपल ने शादी के लिए जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस को चुना था.



 




Loading...



View this post on Instagram




 

How stunning do Priyanka Chopra and Nick Jonas look at their Hindu ceremony? ❤️ We’ve got all the exclusive details in our Insta Story! Photo: © Purple Pebble America, LLC and NJJ Entertainment, LLC 2018/ Jose Villa/Getty Images


A post shared by HELLO! Canada Magazine (@hellocanadamag) on






उम्मेद भवन पैलेस में शादी होने के बाद अब प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास अब जोधपुर से दिल्ली आ चुके हैं. बीते रोज़ यानी कि सोमवार को ये जोड़ा जोधपुर एअरपोर्ट पर देखा गया जहां प्रियंका मांग में सिन्दूर और हाथों में चूड़ियों के साथ बेहद खूबसूरत दिख रही थीं वहीं उनके पति निक जोनास भी अपने खास अंदाज़ में काफी हैंडसम लग रहे थे.

(ये भी पढ़ें- शुरू हुईं गिन्नी और कपिल शर्मा की शादी की रस्में, डॉ. गुलाटी भी होंगे फंक्शन में शामिल!)




शादी के बाद प्रियंका और निक अपना पहला रिसेप्शन 4 दिसंबर को दिल्ली में दे रहे हैं. वहीं इसके बाद एक और वेडिंग रिसेप्शन का आयोजन मुंबई में किया जाएगा जिसमें ​प्रियंका के बॉलीवुड दोस्त और करीबी लोग शामिल होंने की खबरें चर्चा में हैं.




शादी के बाद ये कपल जहां मंगलवार को आज अपना पहला रिसेप्शन दे रहा है वहीं ऐसी खबरें भी आ रही हैं कि इस फंक्शन में पीएम नरेंद्र मोदी भी शिरकत कर सकते हैं.

Priyanka-Nick Reception Live : शादी के बाद 'निक्यांका' का पहला रिसेप्शन, PM MODI हो सकते हैं शामिल

 
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...