Home /News /entertainment /

Priyanka Chopra को पसंद हैं साउथ सुपरस्टार Thalapathy vijay का ये अंदाज, आज भी करती हैं फॉलो

Priyanka Chopra को पसंद हैं साउथ सुपरस्टार Thalapathy vijay का ये अंदाज, आज भी करती हैं फॉलो

विजय थालापति के साथ प्रियंका चोपड़ा ने शुरू किया था करियर

विजय थालापति के साथ प्रियंका चोपड़ा ने शुरू किया था करियर

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka chopra) ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म के अनुभव को बयां किया है. एक्ट्रेस ने थालापति विजय (Thalapathy vijay) के साथ बीते यादगर लम्हों को याद किया है और बताया कि उन्होंने साउथ सुपरस्टार से क्या सीखा है.

अधिक पढ़ें ...

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने इस एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक लंबा सफर तय किया है. उन्होंने पहले बॉलीवुड में तमाम सुपरहिट फिल्में देकर अपने अभिनय का लोहा मनवाया और अब वे हॉलीवुड में बतौर लोकप्रिय भारतीय स्टार छाई हुई हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं आज क्वांटिको गर्ल जिस मुकाम पर हैं उसमें तमिल फिल्म इंडस्ट्री का अहम योगदान है. क्योंकि देसी गर्ल ने अपने एक्टिंग करियर (Priyanka Chopra First movie) की शुरुआत तमिल सिनेमा से की थी. हाल ही में अभिनेत्री ने बताया कि कैसे वह 2000 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के ठीक बाद फिल्मों में आई थीं.

तमिल सिनेना शुरू हुआ था प्रियंका चोपड़ा का फिल्मी करियर

प्रियंका चोपड़ा ने मास्टर फेम विजय थालापति (Thalapathy vijay) के साथ तमिल फिल्म ‘तमीजान’ (Thamizhan) से अभिनय की शुरुआत की थी. अभिनेत्री ने हाल ही में एक यूट्यूब चैनल के साथ इंटरव्यू में अपनी स्कूली शिक्षा से लेकर एक लोकप्रिय अभिनेत्री बनने तक के लाइफ के कुछ यादगार मोमेंट्स का जिक्र किया. इनके कभी न भूलने वाले लम्हों में है कॉलीवुड फिल्म (Kollywood Movie) ‘तमीजान’ है. एक्ट्रेस ने कहा कि को-स्टार विजय का उनके जीवन पर कुछ प्रभाव पड़ा है या कहें वे उनके इनफ्लुएंसर हैं.thalapathy vijay priyanka chopra

‘तमीजान’ के सेट पर प्रियंका को पसंद था विजय को देखना

इस दौरान प्रियंका ने बताया कि जब वे अपनी डेब्यू फिल्म के सेट पर जाती थीं तो वे कापी कितनी डरी हुई थीं और उनके लिए तमिल का उच्चारण करना और बोलना कितना काफी कठिन था. क्योंकि उन्हें भाषा और इसका अर्थ नहीं पता होता था. इसी बीच पीसी (Priyanka Chopra) ने ये भी स्वीकारा कि उन्हें अपने को-स्टार विजय को सेट पर देखना बहुत पसंद था, क्योंकि उन्होंने उनसे कुछ सीखा है.

‘देसी गर्ल’ को पसंद है विजय का ये अंदाज

प्रियंका ने यह भी बताया कि उन्हें विजय का सेट पर चीजों को एक्सप्लोर करने का अंदाज काफी पसंद था और वो कभी भी बिना बड़े गैप के शूटिंग नहीं छोड़ते हैं.. वे सेट पर हमेशा विनम्र रहते हैं..उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें विजय के एक्स्लोकर करने का तरीका इतना पसंद आया कि वे भी सेट पर चीजों को तलाशने में अपने पहले को-स्टार को फॉलो करने लगती थीं. वह कहती हैं कि ‘मैं आमतौर पर सेट पर हैंगआउट करती रहती हूं. मैं समझना चाहती हूं कि हम अलग-अलग शॉट क्यों ले रहे हैं.. मुझे क्रू से बात करना और सबके बीच रहना पसंद है.’ विजय के कैरेक्टर की ये चीजें प्रियंका आज भी खुद पर अप्लाई करती हैं.

Tags: Priyanka Chopra, Thalapathy Vijay

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर