लाइव टीवी

फिल्‍मों में राजस्‍थान को दिखा रहे हैं श्रेयांश, अप्रैल में आएगी उनकी फिल्‍म

News18Hindi
Updated: January 18, 2020, 5:12 PM IST
फिल्‍मों में राजस्‍थान को दिखा रहे हैं श्रेयांश, अप्रैल में आएगी उनकी फिल्‍म
फिल्‍म प्राड्यूसर हैं श्रेयांश.

श्रेयांश ने चर्चित गुजराती फिल्‍म 24 कैरेट पित्तल के डबिंग राइट्स भी खरीदे हैं. इस फिल्‍म को योगेश पटेल ने बनाया था. यह फिल्‍म इस साल अप्रैल में रिलीज होनी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 18, 2020, 5:12 PM IST
  • Share this:
मुंबई: संगीत (Music) की दुनिया में यंग टैलेंट देखने को काफी मिल रहा है, लेकिन ऐसे बहुत कम लोग हैं, जो सफल होते हैं. यूं तो राजस्थान (Rajasthan) ने हमें बहुत कुछ दिया है, लेकिन पाली से जो यंगेस्ट अचीवर निकला है, उसने एक बार फिर से राजस्थान को सुर्खियों में ला खड़ा किया है. संगीत के साथ निर्देशन और निर्माता की दुनिया यंगेस्ट अचीवर श्रेयांस बोकाड़िया ने थोड़ी ही उम्र में बड़ा काम किया है, जिसकी वजह से लोग उन्हें आज सिर्फ राजस्थान में ही नहीं बल्कि देश के कोने-कोने में जान रहे हैं.

राजस्थान के सबसे कम उम्र के नवोदित निर्देशक के रूप में पहचाने जाने वाले निर्देशक, निर्माता और डिस्‍ट्रीब्यूटर श्रेयांस बोकाड़िया ने नन्हीं सी उम्र में रिकॉर्ड बना लिए हैं. ओडिशा के लोकप्रिय संगीत निर्देशक सुदीप प्रभु और गायक अदिति रॉय ने हाल ही में एक प्रोजेक्ट के लिए श्रेयांस के साथ हाथ मिलाया है. वह गुजराती फिल्म उद्योग के लोकप्रिय लेखक-निर्देशक योगेश पटेल के साथ भी काम कर रहे हैं.

श्रेयांस बोकाड़िया ने कहा कि मैं आभारी हूं कि मुझे प्रतिभाशाली लोगों के साथ काम करने का यह अवसर मिला. उन्होंने कहा कि 'सफेद इश्क' मेरे दिल के करीब एक स्क्रिप्ट है. उन्होंने कहा कि मैंने हमेशा समाज के लिए एक शक्तिशाली संदेश के साथ एक अच्छे सिनेमा में खुद को झुकाया है और 'सफेद इश्क' उनमें से एक है.

आपको बता दें कि श्रेयांस बोकाड़िया को संगीत और फिल्मांकन में हमेशा से गहरी रुचि है, जिसने उन्हें राजस्थान का सबसे कम उम्र का फिल्मी खिलाड़ी बनाया है. श्रेयांश ने चर्चित गुजराती फिल्‍म 24 कैरेट पित्तल के डबिंग राइट्स भी खरीदे हैं. इस फिल्‍म को योगेश पटेल ने बनाया था. यह फिल्‍म इस साल अप्रैल में रिलीज होनी है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 18, 2020, 5:12 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर