लाइव टीवी

जून से शुरू होगी टीवी सीरियल्स की शूटिंग! प्रोड्यूसर एसोसिएशन बोला- सभी खबरें झूठी और निराधार

News18Hindi
Updated: May 20, 2020, 6:54 PM IST
जून से शुरू होगी टीवी सीरियल्स की शूटिंग! प्रोड्यूसर एसोसिएशन बोला- सभी खबरें झूठी और निराधार
टीवी सीरियल्स की शूटिंग शुरू होने की खबरों पर प्रोड्यूसर एसोसिएशन ने लिखी चिट्ठी.

प्रोड्यूसर एसोसिएशन ने एक पत्र के जरिए बताया है कि, मीडिया और सोशल मीडिया पर आ रही 'TV सीरियल्स (TV Serial Shooting In June) की शूटिंग शुरू करने की खबरें पूरी तरह से गलत और आधार रहित हैं.

  • Share this:
मुंबई . इन दिनों देश में कोरोना के चलते जारी लॉकडाउन (Coronavirus Lockdown) की वजह से सारे काम ठप पड़े हैं. देश में सबसे ज्यादा बुरे हालात हैं, महाराष्ट्र में जहां कोरोना के 35 हजार से अधिक मामले सामने आ चुके हैं. ऐसे में देश में हर तरह के काम रुके हुए हैं. यही नहीं फिल्मों और टीवी सीरियल्स की शूटिंग (restarting shooting of TV serials) भी पिछले 2 महीनों से बंद है. जिसके चलते फिल्म जगत को भारी नुकसान उठाना पड़ रहा है. कई आर्टिस्ट्स के सामने आर्थिक संकट आ खड़ा हुआ है. ऐसे में फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न सिने इंडिया एंप्लॉइज शूटिंग (FWICE) शुरू करने की मांग कर रही है. लेकिन प्रोड्यूसर एसोसिएशन का कहना है कि उसने अभी तक इस पर कोई फैसला नहीं लिया है.

प्रोड्यूसर एसोसिएशन ने एक पत्र के जरिए बताया है कि, मीडिया और सोशल मीडिया पर आ रही 'TV सीरियल्स (TV Serial Shooting In June) की शूटिंग शुरू करने की खबरें पूरी तरह से गलत और आधार रहित हैं. हमें कई सदस्यों ने सूचित किया कि प्रेस, इलेक्ट्रॉनिक मीडिया और सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें आ रही हैं कि FWICE के पदाधिकारियों ने जून के अंत से टीवी सीरियल्स की शूटिंग शुरू करने को लेकर गाइडलाइन जारी की है.

इन रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि FWICE ने गाइडलाइन जारी करते हुए कहा है, 'एक इंस्पेक्टर और एम्बुलेंस को हर समय सेट पर उपस्थित रहना होगा और केवल 50% श्रमिकों को काम करने की अनुमति होगी, निर्माता को सभी श्रमिकों को भुगतान करना होगा और अगर किसी कार्यकर्ता को कुछ भी होता है कोरोना वायरस के कारण तो संबंधित निर्माता को उस श्रमिक को 50 मुआवजा देना होगा.'



Bollywood, Entertainment, Coronavirus, Lockdown, Shooting of TV Serials during Lockdown, FWICE, Producers Association, restarting shooting of TV serials, बॉलीवुड, मनोरंजन, कोरोना के बीच सीरियल्स की शूटिंग, Fake News, Bollywood News



प्रोड्यूसर एसोसिएशन द्वारा जारी इस लेटर में आगे लिखा है कि, जब निर्माता संघ ने अभी तक इस तरह का कोई फैसला नहीं लिया है तो खबर की प्रमाणिकता जानने के लिए उन्होंने FWICE के जनरल सेक्रेटरी अशोक दुबे से बात की. अशोक दुबे ने बताया कि ये सभी खबरें गलत और निराधार हैं, क्योंकि अभी तक FWICE ने इस तरह के कोई दिशा-निर्देश जारी नहीं किए हैं और ना ही शूटिंग की डेट्स को लेकर किसी भी तरह का फैसला लिया है.

ये भी पढ़ेंः नवाजुद्दीन सिद्दीकी से तलाक के साथ पत्नी आलिया ने मांगी बच्चों की कस्टडी, बताई ये वजह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 20, 2020, 6:26 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading