• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • फिल्म 'Love Story' की कामयाबी से प्रोड्यूसर का दिल हुआ बाग-बाग, कहा 'दो साल की मेहनत का मिला फल'

फिल्म 'Love Story' की कामयाबी से प्रोड्यूसर का दिल हुआ बाग-बाग, कहा 'दो साल की मेहनत का मिला फल'

नागा चैतन्य और साई पल्लवी की फिल्म लव स्टोरी बॉक्स ऑफिस पर हुई हिट ( फोटो: instagram)

नागा चैतन्य और साई पल्लवी की फिल्म लव स्टोरी बॉक्स ऑफिस पर हुई हिट ( फोटो: instagram)

नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) और साई पल्लवी(Sai Pallavi) की फिल्म “लव स्टोरी”( Love Story)  बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई कर रही है. बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त ओपनिंग से फिल्म के निर्माता बेहद खुश हैं. फिल्म का निर्माण श्री वेंकटेश्वर सिनेमा(Sree Venkateswara Cinemas) के बैनर तले किया गया है. फिल्म के निर्देशक शेखर कम्मुला(Sekhar Kammula) हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    साउथ के सुपरस्टार नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) और साई पल्लवी(Sai Pallavi) की फिल्म “लव स्टोरी”(Film Love Story) ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दी है. पहले ही दिन पूरे भारत में फिल्म ने 10.8 करोड़ रुपये की दमदार ओपनिंग ली. धांसू कमाई से फिल्म के निर्माता बेहद खुश हैं. आपको बता दें कि नारायण दास के. नारंग, सुनील नारंग, पुष्कर राम मोहन राव (Narayan Das K Narang, Sunil Narang and Puskar Ram Mohan Rao) ने मिलकर इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है. निर्माताओं ने कहा कि फिल्म की कामयाबी के पीछे दो साल की कड़ी मेहनत है. कोरोना संक्रमण की वजह से फिल्म निर्माण में परेशानियों का सामना करना पड़ा, मगर “लव स्टोरी” की सक्सेस ने उन दिक्कतों को भूला दिया.

    फिल्म की सक्सेस पार्टी 25 सितंबर की शाम को रखी गई. इस मौके पर सभी क्रू मेंबर मौजूद थे. प्रोड्यूसर सुनील नारंग (Producer Sunil Narang) कहते हैं कि फिल्म दो साल पहले शुरू की गई थी, इसी बीच देश में दो लॉकडाउन(LockDown) लग गया. इसलिए फिल्म रिलीज़ होने मे देरी हुई. साथ ही टिकट के कीमतों में भी कमी हुई. फिर भी हमने हिम्मत नहीं हारी. फिल्म की कामयाबी उसी धैर्य का परिणाम है.

    इस फिल्म का निर्माण श्री वेंकटेश्वर सिनेमा(Sree Venkateswara Cinemas) के बैनर तले किया गया है. फिल्म के दूसरे प्रोड्यूसर राम मोहन राव बताते हैं कि उन्हें पूरी उम्मीद थी कि लव स्टोरी को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिलेगा और यह बात फिल्म की ओपनिंग से साबित भी हो रही है. वे कहते हैं कि मुझे थिएटर में 70 %  ऑक्यूपेंसी की उम्मीद थी, फिर भी यह अच्छी शुरूआत है. वे जहां भी जा रहे हैं, लोगों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. उन्होंने कहा कि ओटीटी प्लेटफॉर्म से अच्छे ऑफर मिल रहे थे, मगर हमारी इच्छा थी कि लव स्टोरी थिएटर में रिलीज हो. राम मोहन राव दर्शकों के साथ-साथ फिल्म इंडस्ट्री के हर उस शख्स को धन्यवाद कह रहे हैं, जिन्होंने फिल्म की कामयाबी के लिए प्रार्थना की. वे कहते हैं कि किसी फिल्म के लिए मेगा स्टार चिरंजीवी(Mega Star Chiranjeevi) और आमिर ख़ान(Aamir Khan)  जैसे बड़े नाम का सपोर्ट मिलना बड़ी बात है.

    गौरतलब है कि फिल्म ‘लव स्टोरी’ एक बेहद रोमांटिक फिल्म है, जिसे कोरोना की दूसरी लहर के बाद थिएटर्स में रिलीज किया गया है. इस फिल्म के निर्देशक शेखर कम्मुला(Sekhar Kammula)हैं. फिल्म को पहले दिन से ही दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज