तमिल फिल्म 'सरकार' से हटाए जाएंगे सीन, निर्देशक की गिरफ्तारी पर 27 नवंबर तक लगी रोक

अन्नाद्रमुक के वरिष्ठ मंत्रियों ने विवादित दृश्यों को फिल्म से हटाने की मांग की है और ऐसा नहीं करने पर कानूनी कार्रवाई शुरू करने की धमकी दी थी.

News18Hindi
Updated: November 9, 2018, 6:21 PM IST
तमिल फिल्म 'सरकार' से हटाए जाएंगे सीन, निर्देशक की गिरफ्तारी पर 27 नवंबर तक लगी रोक
अभिनेता विजय के साथ निर्देशक एआर मुरुगदास- फाइल फोटो
News18Hindi
Updated: November 9, 2018, 6:21 PM IST
तमिल स्टार विजय की फिल्म ‘सरकार’ के निर्माता आपत्तिजनक दृश्यों को हटाने और दिवंगत जयललिता के संदर्भों को म्यूट करने पर राजी हो गये हैं. फिल्म उद्योग से जुड़े एक संगठन ने गुरुवार को इसकी जानकारी दी.

दिवाली पर रिलीज हुई फिल्म ‘सरकार’ के बारे में सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक के नेताओं का कहना है कि इस फिल्म में पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता के संदर्भ के साथ ही सरकार की कुछ कल्याणकारी योजनाओं को कथित तौर पर गलत तरीके से दिखाया गया है.

अन्नाद्रमुक के वरिष्ठ मंत्रियों ने विवादित दृश्यों को फिल्म से हटाने की मांग की है और ऐसा नहीं करने पर कानूनी कार्रवाई शुरू करने की धमकी दी थी.वेस्ट जोन थियेटर ओनर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष एम सुब्रमण्यम ने कहा कि उन्होंने सन पिक्चर्स के साथ बातचीत की है और फिल्म के तमिलनाडु वितरक ने उनसे कहा है कि आपत्तिजनक दृश्यों के साथ फिल्म नहीं दिखायी जा सकती.

यह भी पढ़ें: इस एक्ट्रेस ने शबाना आजमी के साथ दिया था लिप लॉक सीन

उन्होंने कहा, ‘वे फिल्म के दृश्यों को संपादित करेंगे. सेंसर बोर्ड के (मंजूरी वाले) एक पत्र के बाद हम संपादित संस्करण को दिखाएंगे.’

वहीं फिल्म के निर्देशक ए आर मुरुगदास की गिरफ्तारी पर अदालत ने 27 नवंबर तक की रोक लगा दी है. बता दें मद्रास हाईकोर्ट ने चेन्नई सिटी पुलिस को आदेश दिया है कि वह ए आर मुरुगदास को 27 नवंबर तक गिरफ्तार न करें. गौरतलब है कि फिल्म का विरोध होने और धमकी मिलने से गिरफ्तारी के लिए आशंकित मुरुगदास ने अदालत का दरवाजा खटखटाया था.

हाईकोर्ट में दायर की गई याचिका में मुरुगदास ने कहा था कि उन्होंने किसी को दुखी करने के मकसद से फिल्म नहीं बनाई थी. याचिका में यह भी कहा गया है कि जनता या कोई एक्टिविस्ट फिल्म के खिलाफ प्रदर्शन नहीं कर रहा बल्कि खुद सरकार इसके विरोध में है और सीन डिलीट करने की मांग कर रही है.
Loading...
यह भी पढ़ें:  'बाहुबली' की देवसेना का ये रूप नहीं देखा होगा आपने
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर