देश के सैनिकों के लिए सपना चौधरी की गाई हुई रागिनी वायरल, देखिए You Tube Video

देश के सैनिकों के लिए सपना चौधरी की गाई रागिनी हुई वायरल, देखिए You Tube Video
देश के सैनिकों के लिए सपना चौधरी की गाई रागिनी हुई वायरल, देखिए You Tube Video

Sapna Choudhary Ragini: 15 अगस्त पर सपना चौधरी ने 'तू बता फौजी' रागिनी गाई थी जो पुलवामा हमले के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 19, 2019, 8:54 AM IST
  • Share this:
पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकी हमले के बाद देश के लोग बेहद दुखी हैं. सभी देशवासी सोशल मीडिया पर शहीदों को श्रद्धांजलि दे रहे हैं, इन्हीं लोगों में हरियाणा की सुपरस्टार सिंगर सपना चौधरी भी शामिल हैं. सपना चौधरी ने पुलवामा आतंकी हमले के बाद एक वीडियो पोस्ट कर शहीदों के परिजनों के लिए संवेदना जाहिर की थी. हालांकि अब उनका एक वीडियो खासा वायरल हो रहा है, जिसमें वो फौजियों के लिए रागिनी गा रही हैं. सपना चौधरी ने 'तू बता फौजी' रागिनी 15 अगस्त के मौके पर गाई थी, जिसमें वो दुल्हन बनी हैं और शादी के दिन उनके फौजी भाई का शव आता है.



ऐसे दी थी पुलवामा के शहीदों को श्रद्धांजलि
सपना चौधरी ने पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों को वीडियो के जरिए श्रद्धांजलि दी थी. सपना ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट किया था. सपना ने इस वीडियो में कहा था- पुलवामा हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों को मेरी दिल से श्रद्धांजलि. हम सोए हैं क्योंकि वो जागे हैं. हमने खाना खाया है तो वो भूखे रहे हैं. उन्होंने हमें अपना परिवार समझकर अपने परिवार से अलग होकर बॉर्डर में हमारी रक्षा की है. इस बुरे वक्त में मैं उन शहीदों का परिवार बनकर उनके परिवार के साथ खड़ी हैं.
सपना के साथ हुई धोखाधड़ी?


आपको बता दें सपना चौधरी के भाई विकास चौधरी ने लुधियाना में एक शो के आयोजकों के खिलाफ केस दर्ज कराया है. विकास चौधरी ने मीडिया को जानकारी दी कि आयोजकों ने सपना चौधरी से शो कराने के बाद पूरी पेमेंट नहीं की. विकास चौधरी ने आरोप लगाया कि शो के बदले में उन्हें 8 लाख रुपये मिलने थे लेकिन आयोजकों ने 6 लाख रु. ही दिए. सपना चौधरी के भाई ने रिपोटर्स को जानकारी दी कि उन्होंने इस शो का सारा पैसा पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों को डोनेट करने का फैसला किया था लेकिन आयोजकों ने उनके साथ ही धोखाधड़ी कर दी. लुधियाना पुलिस ने विकास चौधरी के आरोपों के बाद केस दर्ज कर दिया है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज