Home /News /entertainment /

पुनीत राजकुमार की एक झलक के लिए फैंस बेताब, बेटी के आने के बाद राजकीय सम्मान के साथ होगा अंतिम संस्कार

पुनीत राजकुमार की एक झलक के लिए फैंस बेताब, बेटी के आने के बाद राजकीय सम्मान के साथ होगा अंतिम संस्कार

पुनीत राजकुमार के पार्थिव शरीर के अंतिम दर्शन के लिए फैंस की भारी भीड़ उमड़ी हुई है. (pti)

पुनीत राजकुमार के पार्थिव शरीर के अंतिम दर्शन के लिए फैंस की भारी भीड़ उमड़ी हुई है. (pti)

पुनीत राजकुमार के निधन (Puneeth Rajkumar Death) से साउथ फिल्म इंडस्ट्री के साथ बॉलीवुड भी शोक में हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक्टर के फैंस समेत तमाम बड़ी हस्तियों ने शोक व्यक्त कर रही हैं. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने भी ट्वीट कर उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है. फैंस और परिजनों के दर्शन के लिए पुनीत का पार्थिव शरीर, निधन के बाद बेंगलुरु के कांतीरवा स्टेडियम में रखा गया है, जहां बड़ी संख्या में उनके फैंस पहुंच रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    पुनीत राजकुमार (Puneeth Rajkumar) ने 46 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा को कह दिया. साउथ के सुपरस्टार पुनीत का निधन (Puneeth Rajkumar Death) हार्ट अटैक आने के कारण हुआ. सीने में दर्द की शिकायत के बाद शुक्रवार को उन्हें बेंगलुरु के विक्रम अस्पताल के ICU में भर्ती किया गया था, जहां इलाज के दौरान उन्होंने अंतिम सांस ली. पुनीत राजकुमार के निधन के बाद साउथ फिल्म इंडस्ट्री के साथ बॉलीवुड भी शोक में हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक्टर के फैंस समेत तमाम बड़ी हस्तियां शोक व्यक्त कर रही हैं. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने भी ट्वीट कर उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है.

    पुनीत राजकुमार के निधन (Puneeth Rajkumar Passes away) की जानकारी के बाद अब फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब हो रहे हैं. फैंस और परिजनों के दर्शन के लिए पुनीत का पार्थिव शरीर, निधन के बाद बेंगलुरु के कांतीरवा स्टेडियम में रखा गया है. कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई (Basavaraj Bommai) ने एक्टर के पार्थिव शरीर के दर्शन किए और श्रद्धांजलि अर्पित की. भीड़ को काबू करने के लिए कई इलाकों में धारा 144 लागू की गई है.

    Puneeth Rajkumar, Puneeth Rajkumar death, Puneeth Rajkumar last rites, Puneeth Rajkumar Fans, Puneeth Rajkumar last respects at Kanteerava Stadium, Social Media, Puneeth Rajkumar last rites with state honours, पुनीत राजकुमार

    फैंस पुनीत राजकुमार के अंतिम दर्शन कर श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं.

    राजकीय सम्मान के साथ होगी अंतिम विदाई
    कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने शुक्रवार को बताया कि पूरे राजकीय सम्मान के साथ रविवार को कांतीरवा में पुनीत राजकुमार का अंतिम संस्कार किया जाएगा. एएऩ आई के ट्वीट के मुताबिक, अंतिम संस्कार के लिए उनकी बेटी का इंतजार किया जा रहा है, जो यूएस में रहती हैं. उनके भारत पहुंचने के बाद ही पुनीत राजकुमार को अंतिम विदाई दी जाएगी. इस बीच, बेंगलुरू की पुलिस ने एहतियात के तौर पर शहर की सभी शराब की दुकानों को 2 रातों के लिए बंद रखने का निर्देश दिया है. पुलिस ने कहा कि कोई अप्रिय घटना न हो, इसके लिए गहन गश्त की जा रही है.

    ये भी पढ़ें: Puneeth Rajkumar की 5 फिल्में जिन्हें हिन्दी में भी मिला लोगों का प्यार, चौथी मूवी ने मचाया था तहलका!

    पीएम मोदी ने जताया शोक
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पुनीत राजकुमार के साथ ट्विटर पर एक तस्वीर के साथ एक्टर के निधन पर शोक व्यक्त किया. उन्होंने लिखा- ‘दुर्भाग्य ने हमसे बहुत ही प्रतिभाशाली अभिनेता पुनीत राजकुमार को छीन लिया है. यह उम्र जाने की नहीं है. आने वाली पीढ़ी इस महान विभूति को उनके कामों द्वारा याद रखेगी. उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदना. ओम शांति. ’

    Puneeth Rajkumar, Puneeth Rajkumar death, Puneeth Rajkumar last rites, Puneeth Rajkumar Fans, Puneeth Rajkumar last respects at Kanteerava Stadium, Social Media, Puneeth Rajkumar last rites with state honours, पुनीत राजकुमार

    पीएम मोदी ने भी शोक जताया.

    बॉलीवुड की तमात हस्तियों ने जताया दुख
    बॉलीवुड के तमाम सितारे भी पुनीत राजकुमार के निधन स्तब्ध हैं.सोनू सूद, अनिल कपूर, अजय देवगन, विवेक ओबेरॉय,  राम गोपाल वर्मा, बोनी कपूर, तापसी पन्नू, ऋचा चड्ढा, अभिषेक बच्चन, रितेश देशमुख, संजय दत्त सहित कई सितारों ने सोशल मीडिया उनकी आत्मा की शांति का प्रार्थना करते हुए शोक व्यक्त किया है.

    10 साल की उम्र में जीत लिया था नेशनल अवॉर्ड 
    पुनीत के करियर की बात करें तो उन्होंने 6 महीने की उम्र में ही अपने करियर की शुरुआत की थी. उस समय उन्हें फिल्म Premada Kanike और Aarathi में साइन किया गया था. पुनीत ने बतौर लीड एक्टर अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘अप्पू’ से की थी, जिसे 2002 में रिलीज किया गया था. उन्हें लोग अप्पू के नाम से भी पुकारते हैं. उन्होंने बतौर लीड एक्टर 29 फिल्मों में काम किया है. पुनीत ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट कई हिट फिल्म दीं. उन्होंने महज 10 साल की उम्र में ही नेशनल अवॉर्ड जीत लिया था. वो सिनेमा क्षेत्र में महंगे एक्टर्स में शुमार किए जाते हैं. पुनीत को फिल्म Chalisuva Modagalu और Yeradu Nakshatragalu के लिए बेस्ट चाइल्ड आर्टिस्ट का कर्नाटक स्टेट अवॉर्ड मिला था.

    Tags: Puneeth rajkumar

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर