Home /News /entertainment /

पुनीत राजकुमार के पोस्टर्स से सजा कलाबुरगी, दिवंगत अभिनेता को फैंस ने दी इमोशनल श्रद्धांजलि

पुनीत राजकुमार के पोस्टर्स से सजा कलाबुरगी, दिवंगत अभिनेता को फैंस ने दी इमोशनल श्रद्धांजलि

पुनीत राजकुमार को कलाबुरगी में दी गई भावुक श्रद्धांजलि. (फोटो साभारः ट्विटरः @ANI)

पुनीत राजकुमार को कलाबुरगी में दी गई भावुक श्रद्धांजलि. (फोटो साभारः ट्विटरः @ANI)

पुनीत राजकुमार (Puneeth Rajkumar) का शनिवार को यानी 30 अक्टूबर को राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया. जिसमें साउथ सिनेमा के कई सितारे शामिल हुए. अभिनेता का निधन (Puneeth Rajkumar Passes Away) उनके फैंस के लिए किसी सदमे से कम नहीं है. इस बीच, दिवंगत अभिनेता को कर्नाटक के कलाबुरगी में फैंस ने श्रद्धांजलि दी. वैसे तो पुनीत राजकुमार के फैंस ने उन्हें सोशल मीडिया और अलग-अलग माध्यम से अभिनेता को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. लेकिन, कर्नाटक के कलाबुरगी में अभिनेता के फैंस ने उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए बेहद अलग और भावुक तरीका अपनाया, जिसने दिवंगत अभिनेता के सभी फैंस को इमोशनल कर दिया है.

अधिक पढ़ें ...

मुंबईः कन्नड़ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार (Puneeth Rajkumar) के निधन के बाद उनके फैन ही नहीं पूरा मनोरंजन जगत ही सदमे में है. शुक्रवार की सुबह अभिनेता को सीने में दर्द की शिकायत के बाद बेंगलुरु के विक्रम अस्पताल में भर्ती किया गया था, जहां इलाज के कुछ देर बाद डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. शनिवार यानी 30 अक्टूबर को अभिनेता का राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया. पुनीत राजुमार का निधन (Puneeth Rajkumar Passes Away) उनके फैंस के लिए किसी सदमे से कम नहीं है. इस बीच, दिवंगत अभिनेता को कर्नाटक के कलाबुरगी में फैंस ने श्रद्धांजलि दी.

वैसे तो पुनीत राजकुमार के फैंस ने उन्हें सोशल मीडिया और अलग-अलग माध्यम से अभिनेता को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. लेकिन, कर्नाटक के कलाबुरगी में अभिनेता के फैंस ने उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए बेहद अलग और भावुक तरीका अपनाया. अभिनेता पुनीत राजकुमार के प्रशंसकों ने उनके निधन पर शोक व्यक्त करने के लिए कलाबुरगी में कई जगहों पर उनके मालाओं के साथ पोस्टर लगाए हैं.

कलाबुरगी में हर तरफ पुनीत राजकुमार के पोस्टर्स लगाए गए हैं. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. शुक्रवार को अभिनेता के निधन की खबर आने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी अभिनेता को श्रद्धांजलि दी. इसके अलावा साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कई कलाकारों ने भी पुनीत राजकुमार के निधन पर शोक व्यक्त किया है.

puneeth rajkumar, puneeth rajkumar news

कलाबुरगी में हर तरफ पुनीत राजकुमार के पोस्टर्स लगाए गए हैं. (फोटो साभारः ट्विटरः @ANI)

अभिनेता के अंतिम संस्कार में भी सितारों सहित अभिनेता के फैंस का हुजूम देखने को मिला. महामारी के बावजूद अभिनेता के फैन उनके अंतिम दर्शन के लिए पुहंचे. पुनीत राजकुमार के अंतिम संस्कार में शामिल होने भी कई बड़े अभिनेता पहुंचे.

जूनियर एनटीआर समेत साउथ सिनेमा के कई सुपरस्टार पुनीत राजकुमार की अंतिम यात्रा में शामिल होने पहुंचे. वहीं अभिनेता के निधन की जानकारी के बाद से उनके फैंस सदमे में हैं. पुनीत के निधन से उनके एक डाईहार्ट फैन को ऐसा सदमा लगा कि उसने इस गम में आत्महत्या कर ली और दो अन्य लोगों की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई.

Tags: Bollywood, Puneeth rajkumar

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर