Home /News /entertainment /

Puneeth Rajkumar को कांतीरावा स्टूडियो में दिया गया राजकीय सम्मान, फैंस हुए भावुक

Puneeth Rajkumar को कांतीरावा स्टूडियो में दिया गया राजकीय सम्मान, फैंस हुए भावुक

पुनीत राजकुमार के ऐसे पोस्ट बेंगलुरु में कई जगह लगे हैं, जहां फैंस उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. फाइल फोटो.

पुनीत राजकुमार के ऐसे पोस्ट बेंगलुरु में कई जगह लगे हैं, जहां फैंस उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. फाइल फोटो.

पुनीत राजकुमार का अंतिम संस्कार (Puneeth Rajkumar Last Ride) आज बेंगलुरु के कांतिरावा स्टूडियो (Kanteerava Studios) में किया जाएगा. फैंस की भीड़ को देखते हुए सूर्य उदय से पहले ही प्रशासन ने पुनीत राजकुमार के पार्थिव शरीर को कांतीरावा स्टेडियम से कांतीरावा स्टूडियो पहुंचाया गया. जहां, एक्टर के परिजन, सीएम बसवराज बोम्मई (CM Basavaraj Bommai) और अन्य लोगों की मौजूदगी में उन्हें राजकीय सम्मान (State honour) दिया गया.

अधिक पढ़ें ...

    पुनीत राजकुमार (Puneeth Rajkumar) फैंस का ‘अप्पू’ और ‘पावर स्टार’ अब दुनिया में नहीं हैं. 29 अक्टूबर को वो ब्लैक फ्राईडे ही था, जिस दिन ये दुखद खबर लोगों को मिली. कन्नड़ सिनेमा (Kannada Cinema) का सुपरस्टार को परिजन और फैंस अंतिम विदाई दे रहे हैं. आज उनका अंतिम संस्कार (Puneeth Rajkumar Last Ride) बेंगलुरु के कांतिरावा स्टूडियो (Kanteerava Studios) में किया जाएगा. फैंस की भीड़ को देखते हुए सूर्य उदय से पहले ही प्रशासन ने पुनीत राजकुमार के पार्थिव शरीर को कांतीरावा स्टेडियम से कांतीरावा स्टूडियो पहुंचाया गया. एक्टर के परिजन, सीएम बसवराज बोम्मई (CM Basavaraj Bommai) और अन्य लोगों की मौजूदगी में उन्हें राजकीय सम्मान (State honour)  दिया गया.

    पुनीत राजकुमार (Puneeth Rajkumar) का निधन 29 अक्टूबर को दिल का दौरा पड़ने से हुआ था. पुनीत के निधन के बाद से साउथ से लेकर बॉलीवुड तक सभी को गहरा सदमा लगा है. पुनीत के फैंस इस दुख से बाहर नहीं आ पा रहे हैं. पुनीत राजकुमार का अंतिम संस्कार पहले शनिवार को होने वाला था लेकिन फैंस की भीड़ देखते हुए कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई (CM Basavaraj Bommai) ने बाद में अनाउंस किया था कि अंतिम संस्कार रविवार को किया जाएगा, ताकि फैंस अपने सुपरस्टार की आखिरी झलक देख सकें.

    पुनीत के फैंस की भीड़ के देखते हुए सुबह होने से पहले शव को फूलों से सजे शव वाहन में रखकर कांतिरावा स्टूडियो (Kanteerava Studios) में ले जाया गया. इस दौरान पुलिस प्रशासन का जबरदस्त इंतजाम देखा गया.

    पुनीत का अंतिम संस्कार उनके पिता के स्मारक के पास होगा. जहां सारी रस्में की जाएंगी. उन्हें कांतीरावा स्टूडियो में सीएम बसवराज बोम्मई और अन्य लोगों की मौजूदगी में राजकीय सम्मान दिया गया. इस दौरान वहां मौजूद सभी लोग भावुक नजर आए.

    पुनीत राजकुमार के अंतिम संस्कार से पहले उनकी बेटी ध्रुति का इंतजार किया जा रहा था. शनिवार को वह यूएस से बेंगलुरु पहुंचीं और पिता को श्रद्धांजलि दी. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शनिवार की शाम को पांच बजे ध्रुति वाया दिल्ली, बेंगलुरु पहुंचीं.

    एक्टर राजकुमार के बेटे को उनके फैन्स प्यार से ‘अप्पू’ और ‘पावर स्टार’ बुलाते थे. पुनीत बचपन से ही सिल्वर स्क्रीन से जुड़े थे. 2002 में ‘अप्पू’ से डेब्यू करने बाद से उन्होंने 29 फिल्मों में लीड अभिनेता के रूप में काम किया. उनकी आखिरी फिल्म ‘युवरत्ना’ थी. मौजूदा समय में जेम्स और दिवित्व नाम की दो फिल्मों का हिस्सा थे. दुर्भाग्यवश ये दो फिल्में अब उनके निधन के बाद रिलीज की जाएंगी.

    Tags: Puneeth rajkumar, South cinema

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर