Home /News /entertainment /

'कैंपस डायरीज' के साथ OTT पर डेब्यू के लिए तैयार हैं पूरव झा, जानें और किस शो में आएंगे नजर

'कैंपस डायरीज' के साथ OTT पर डेब्यू के लिए तैयार हैं पूरव झा, जानें और किस शो में आएंगे नजर

पूरव झा OTT पर डेब्यू करने जा रहे हैं.

पूरव झा OTT पर डेब्यू करने जा रहे हैं.

पूरव झा (Purav Jha) 'इश्क नेक्स्ट डोर' शो में भी दिखाई देंगे. जिसमें उनके साथ मृणाल दत्त, नताशा भारद्वाज और अभय महाजन भी नजर आएंगे.पूरव इस शो में 'चुट्टन' का मुख्य किरदार निभा रहे हैं. पूरव इससे पहले यूट्यूबर हर्ष बेनीवाल के साथ दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहे हैं. उनकी एक्टिंग को खासा पसंद किया जाता है.

अधिक पढ़ें ...

मुंबईः एक्टर पूरव झा (Purav Jha) जल्द ही ओटीटी डेब्यू करते नजर आएंगे.वह एमएक्सप्लेयर के शो ‘कैंपस डायरीज (Campus Diaries)’ में नजर आने वाले हैं. कॉलेज लाइफ के रंग बिखेरता यह शो जल्दी ही रिलीज होने वाला है. ऐसे में यूट्यूब के बाद अब ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT) पर भी पूरव की परफॉर्मेंस देखना उनके फैंस के लिए काफी दिलचस्प होने वाला है. रिपोर्ट्स के अनुसार यह शो जनवरी 2022 के आखइरी सप्ताह में ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक दे देगा.

‘इश्क नेक्स्ट डोर’ में भी आएंगे नजर
इसके अलावा पूरव झा ‘इश्क नेक्स्ट डोर’ शो में भी दिखाई देंगे. जिसमें उनके साथ मृणाल दत्त, नताशा भारद्वाज और अभय महाजन भी नजर आएंगे.पूरव इस शो में ‘चुट्टन’ का मुख्य किरदार निभा रहे हैं. पूरव इससे पहले यूट्यूबर हर्ष बेनीवाल के साथ दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहे हैं. उनकी एक्टिंग को खासा पसंद किया जाता है. ऐसे में ओटीटी पर पूरव की एंट्री फैंस के लिए काफी इंटरेस्टिंग होगी.

हर्ष बेनीवाल के साथ आए नजर
इससे पहले पूरव झा, हर्ष बेनीवाल के साथ “शोंटी और पोपलू” में दिखाई दिए थे, जो यूट्यूब पर खासा पसंद किया गया था. काफी समय तक यह यूट्यूब का ट्रेंडिंग वीडियो बना रहा, जिसमें पूरव को अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए खूब तारीफें मिलीं. बता दें, एक एक्टर होने के साथ ही पूरव झा एक बेहतरीन मिमिक्री आर्टिस्ट भी हैं और साथ ही उनकी कॉमेडी का भी कोई जवाब नहीं है.

पूरव झा को उनके पैरेंट्स इंजीनियर बनते देखना चाहते थे, लेकिन एक्टिंग के के कीड़े ने उन्हें इस कदर आकर्षित किया कि उन्होंने अपनी कड़ी मेहनत से यूट्यूबर्स की टॉप लिस्ट में अपना नाम शुमार कर लिया. टिक-टॉक पर पॉपुलर होने के बाद उनकी अचानक मुलाकात यूट्यूबर हर्ष बेनीवाल के दोस्त मयंक मिश्रा से हुई थी. मयंक ने पूरव को हर्ष बेनीवाल से मिलवाया, जहां उन्हें उनके साथ काम करने का मौका मिला.

Tags: Entertainment, Entertainment news.

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर