Home /News /entertainment /

Pushpa में फायर बनने वाले Allu Arjun का फ्लावर से हुआ स्वागत! फैंस का दिल जीत रही एक्टर की बेटी की तस्वीर

Pushpa में फायर बनने वाले Allu Arjun का फ्लावर से हुआ स्वागत! फैंस का दिल जीत रही एक्टर की बेटी की तस्वीर

घर पहुंचे अल्लू अर्जुन

घर पहुंचे अल्लू अर्जुन

पुष्पा (Pushpa) की रिलीज के कुछ दिन बाद अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) विदेश चले गए थे और वे लंबे वक्त बाद फिर से अपने घर लौटे हैं, जहां पर उनकी नन्हीं बेटी अरहा ने गर्मजोशी से स्वागत किया है. अभिनेता एक खूबसूरत तस्वीर को भी फैंस के साथ साझा किया है.

अधिक पढ़ें ...

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) पुष्पा (Pushpa: The rise) की रिलीज के बाद से काफी बिजी हैं और बाहरी दुनिया में लंबा वक्त गुजारने के बाद अब वे अपने घर पहुंचे हैं. इस बात की जानकारी भी उन्होंने खुद ही फैंस को दी है. पिछले दिनों एक्टर दुबई में थे जिसकी उन्होंने एक तस्वीर भी शेयर की थी, जहां से वे 16 दिन बाद अपने स्वीट होम लौटे हैं और उनका गर्मजोशी से स्वागत भी हुआ है.

16 दिन बाद घर पहुंचे अल्लू अर्जुन का स्वागत

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun Instagram) ने अपने सोशल अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उनकी छोटी बेटी पिता के स्वागत में स्टैंडिंग पोज में हैं और एंट्री वाले गेट पर लिखा है, ‘वेलकम नाना…’ तस्वीर में आप देख सकते हैं कि कि तरह से एक्टर के स्वागत में फूलों से ‘वेलकम नाना’ लिखकर घर को रगोली से सजाया गया है. जितना इंतजार अल्लू को था अराहा से मिलने का वैसे ही बेटी भी एक पिता (Allu Arjun Daughter) की गोद में खेलने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रही थी. फोटो को साझा करते हुए, अल्लू अर्जुन ने लिखा, ‘विदेश में 16 दिनों के बाद सबसे प्यारा स्वागत..’

View this post on Instagram

A post shared by Allu Arjun (@alluarjunonline)

पुष्पा की सक्सेज के बाद दुबई गए थे अल्लू अर्जुन

अरहा अपने नाइटवियर में बहुत प्यारी लग रही है और उसकी मासूमियत हर किसी को उसे निहारने को मजबूर कर रही है. अल्लू आए दिन ही अपनी बेटी के साथ तस्वीर शेयर करते रहते हैं और जैसे ही वे घर पहुंचे तो उन्होंने फिर से उसकी प्यारी झलक फैंस के साथ पेश की. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अल्लू अर्जुन दुबई में थे लेकिन ये जानकारी नहीं कि वे यहां छुट्टियां सेलिब्रेट करने के लिए आए थे या फिर काम के सिलसिले में उनकी ट्रिप थी.

अल्लू अर्जुन की आने वाली हैं ये फिल्में

अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा: द राइज़’ 17 दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई और यह सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर बन गई जिसमें वे रश्मिका मंदाना के साथ हैं. सुकुमार निर्देशित इस फिल्म को हर तरफ से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है. सेलेब्स से लेकर क्रिटिक्स, फैन्स तक हर कोई पुष्पा पर फिदा नजर आ रहा है. साथ ही, फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी कुछ ऐसी ही कहानी बयां करता दिख रहा है, अब तक फिल्म ने 350 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है. एक्टर की पुष्पा: द राइज 2 (Puhspa: the rise 2) के इसी साल फ्लोर पर आएगी. इसके अलावा अल्लू के पास वेणु श्रीराम के साथ ‘आइकन’ और कोराताला शिवा के साथ एक ‘रिवेंज’ थ्रिलर भी है.

Tags: Allu Arjun

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर