Home /News /entertainment /

Olympics 2026 में तिरंगा लहराने की तैयारी में जुटे R Madhavan के बेटे वेदांत, दुबई में ले रहे ट्रेनिंग

Olympics 2026 में तिरंगा लहराने की तैयारी में जुटे R Madhavan के बेटे वेदांत, दुबई में ले रहे ट्रेनिंग

Olympics 2026 में तिरंगा लहराने की तैयारी में जुटे R Madhavan के बेटे वेदांत

Olympics 2026 में तिरंगा लहराने की तैयारी में जुटे R Madhavan के बेटे वेदांत

Olympics 2026: साउथ और बॉलीवुड एक्टर आर माधवन (R Madhavan) का 16 साल का बेटा वेदांत ओलंपिक्स 2026 की तैयारी में अभी जुट गया है. इसकी तैयारी के लिए वो परिवार के साथ दुबई में ट्रेनिंग के लिए शिफ्ट भी हो गया है.

    साउथ से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाले एक्टर आर माधवन (R Madhavan) इंडस्ट्री जहां सफलता की उड़ान भर चुके हैं. वहीं, उनके बेटे वेदांत (R Madhavan Son vedaant) 16 साल की उम्र में स्पोर्ट्स में अपनी सफलता की सीढ़ियों की चढ़ रहे हैं. वो इन दिनों परिवार के साथ दुबई में शिफ्ट हो गए हैं और ओलंपिक्स 2026 की तैयारी कर रहे हैं. वो दुबई में स्वीमिंग की ट्रेनिंग ले रहे हैं. एक्टर नहीं चाहते हैं कि बेटे की ट्रेनिंग में किसी भी तरह की कोई कमी हो.

    एक अंग्रेजी वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में आर माघवन ने खुद इस बात को कंफर्म किया है. उन्होंने बताया कि ‘मुंबई में जो बडे़ स्वीमिंग पूल्स हैं, वो कोविड की वजह से बंद हैं और कइयों में सुविधा नहीं है. वो वेदांत के साथ दुबई में हैं. वहां पर उनके पास बड़े पूल्स के एक्सेस हैं. वेदांत ओलंपिक्स के लिए काम कर रहे हैं और उनके मां-पापा भी उनके साथ हैं.’

    बेटे के सपने के साथ हैं आर माधवन

    एक्टर आर माधवन ने बेटे के सपने को लेकर बातचीत में कहा कि ‘वो पैरेंट्स होने के नाते बेटे के सपने में उसका साथ देने में विश्वास रखते हैं. वेदांत पूरी दुनिया में कई स्वीमिंग चैंपियनशिप्स जीत रहा है और माधवन को इसके लिए गर्व भी है.’ एक्टर ने आगे कहा कि ‘सभी पैरेंट्स को अपने बच्चों के सपनों को उड़ान देने में मदद करनी चाहिए और उन्हें इस बात का अफसोस बिल्कुल भी नहीं है कि उनका बेटा एक्टर नहीं बनना चाहता.’ बेटे की पसंदीदा राह के लिए माधवन कहते हैं कि ‘उसने जो राह चुनी है वो उनके लिए और खुद के करियर से कहीं ज्यादा महत्वपूर्ण है.’

    वेदांत जीत चुके हैं 7 मेडल्स

    आपको याद दिला दें कि वेदांत ने अक्टूबर में जूनियर नेशनल एक्वाटिक चैंपियनशिप में महाराष्ट के लिए सात मेडल जीते थे. 16 साल के वेदांत ने Basavaganudi Aquatic Centre में आयोजित स्वीमिंग चैंपियनशिप में चार सिल्वर और तीन ब्रेंज मेडल अपने नाम किए थे.

    Tags: R Madhavan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर