अपना शहर चुनें

States

राधिका सरथकुमार की बेटी का इमोश्नल पोस्ट, आप भी पढ़िए वो किसे कहती हैं 'बॉस बेबी'

फोटो: Instagram/@ranichatterjeeofficial
फोटो: Instagram/@ranichatterjeeofficial

रेने मिथुन (Rayane Mithun) ने अपने सबसे टफ टाइम को याद करते हे कहा कि किसी भी पेरेंट के लिए सबसे बुरा होता है अपने बच्चे के बिना घर वापस जाना है. डॉक्टर को भी नहीं पता था आगे क्या होगा. वो बस दिलासा देते थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 9, 2021, 8:15 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. राधिका सरथकुमार (Radhika Sarathkumar) की बेटी रेने मिथुन (Rayane Mithun) ने हाल ही में एक इमोश्नल पोस्ट शेयर की है. रेने दो बच्चों की मां है. उन्होंने अपनी बेटी के लिए इंस्टाग्राम (Instagram) पर बेहद इमोशनल नोट लिखा है, जिसे पढ़ हर कोई कमेंट कर रहा है. रेने ने लिखा- मुझसे अक्सर ये पूछा जाता है कि मैं अपनी बेटी राध्या को मिरेकल क्यों कहती हूं. आज मैं आप सब से शेयर करना चाहती हूं इसका कारण क्या है. उन्होने कहा कि वो प्रीमेच्योर 31 हफ्ते में पैदा हुई थी और वो भी सिर्फ 1 किलो की. वो लंबे समय मशीनों के सहारे रही. वो इतनी कमजोर थी कि उसकी हर हड्डी को देखा जा सकता था. वो ढेर सारी मशीनों और तारों के बीच जंग लड़ती रही और वो भी लॉकडाउन के टाइम.

रेने मिथुन (Rayane Mithun) ने अपने सबसे टफ टाइम को याद करते हे कहा कि किसी भी पेरेंट के लिए सबसे बुरा होता है अपने बच्चे के बिना घर वापस जाना है. डॉक्टर को भी नहीं पता था आगे क्या होगा. वो बस दिलासा देते थे. मेरे हाथ में जो था वो भगवान से प्रार्थना करना. मैं राध्या को फाइटर कहती हूं क्योकि वो उस हालात से लड़कर बाहर आई और 'बॉस बेबी' बन गई. मेरे लिए वो एक चमत्कार है.

रेने ने हॉस्पिटल के स्टाफ और सभी डॉक्टर्स को थैंक्स कहा और लोगों को मोटिवेट करने के ले मैसेज दिया कि ये अगर कोइ किसी बुरे हालात में फसा है तो याद रखें कि सुरंग के अंत में हमेशा रोशनी होती है.




बता दें रेने मिथुन, राधिका सरथकुमार (Radhika Sarathkumar) की बेटी है, जो टेलीविजन के अलावा कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. इसके अलावा वो अपने पति सरथकुमार को राजनीतिक कामकाज में भी हेल्प कर रही हैं. सरथ समुथुवा मक्कल काची के संयोजक हैं. हाल ही में दोनों ने अपनी शादी की 20 वीं सालगिरह मनाई थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज