Home /News /entertainment /

'Radhe Shyam' में Prabhas और Pooja Hegde को क्यों चुना गया? डायरेक्टर राधा कृष्ण ने दिया ये दिलचस्प जवाब

'Radhe Shyam' में Prabhas और Pooja Hegde को क्यों चुना गया? डायरेक्टर राधा कृष्ण ने दिया ये दिलचस्प जवाब

पहली बार पर्दे पर साथ दिखाई देंगे प्रभास-पूजा

पहली बार पर्दे पर साथ दिखाई देंगे प्रभास-पूजा

राधे श्याम (Radhe Shyam) में प्रभास (Prabhas) और पूजा (Pooja Hegde) पहली बार पर्दे पर रोमांस करते नजर आएंगे. मकर संक्राति को रिलीज होने वाले इस फिल्म में इन दोनों स्टार के चयन को लेकर निर्देशक राधा कृष्ण कुमार (Radha Krishna Kumar) ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

अधिक पढ़ें ...

    ‘राधे श्याम’ (Radhe Shyam) के निर्देशक राधा कृष्ण कुमार (Radha Krishna Kumar) अपनी अपकमिंग फिल्म के रिलीज का इंतजार कर रहे हैं और इसे खूब प्रमोट कर रहे हैं. फिल्म के डायरेक्टर सोशल मीडिया के जरिए प्रभास (Prabhas) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) के बारे में भी प्रशंसकों से बातचीत कर रहे हैं. हाल ही में जब राधा कृष्ण से एक फैन ने पूजा हेगड़े को प्रोजेक्ट के लिए चुने जाने के बारे में सवाल किया तो उन्होंने जवाब दिया, वह हमेशा पहली पसंद थीं और आपको ‘राधेश्याम’ देखने के बाद ही पता चलेगा.

    एक शब्द में डिस्क्राइब नहीं होते प्रभास
    पूजा के बाद जब प्रभास (Actor Prabhas) के सेलेक्शन को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि स्टार को केवल एक शब्द में डिफाइन नहीं किया जा सकता है.

    एक अन्य फैन ने उनसे फिल्म ड्यूरे्शन के बारे में प्रश्न किया तो निर्देशक ने जवाब दिया, ‘जब आप अपने दिल में कुछ कठिन करने का सोचते हैं, तो पूरा ब्रह्मांड इसमें रुकावटें डालने की कोशिश करता है. मुझे लगता है कि ब्रह्मांड अपनी भूमिका निभा रहा है. हम सिर्फ आप लोगों को खुश करने के लिए काम कर रहे हैं और कुछ नहीं #राधेश्याम.’

    पूजा मेडिको और Palmist का रोल प्ले कर रहे प्रभास
    ‘राधे श्याम’ (Radhe Shyam) की शूटिंग पूरी हो चुकी है और फिल्म 14 जनवरी, 2022 को स्क्रीन पर आने के लिए तैयार है. पूजा हेगड़े ने हाल ही में फिल्म के लिए डबिंग पूरी की है, जिसमें वह प्रेरणा नामक एक मेडिको गर्ल की भूमिका निभाएंगी. इटली, जॉर्जिया, फ्रांस और अन्य यूरोपीय देशों में फिल्माई गई फिल्म में प्रभास विक्रमादित्य नामक हस्तरेखाविद (Palmist) की भूमिका निभा रहे हैं.

    गाने में कमाल की दिखी दोनों स्टार की केमिस्ट्री
    फिल्म के टीजर (Radhe Shyam teaser) और गाने ने दर्शकों के बीच इसे थिएटर में देखने की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है. ‘राधे श्याम’ में पूजा और प्रभास पहली बार पर्दे पर एक साथ रोमांस करते नजर आएंगे और दोनों स्टार की लव केमिस्ट्री कमाल की दिख रही है. इन दिनों ‘राधे श्याम’ का रोमांटिक ट्रैक सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रेंड कर रहा है. अरजित सिंह द्वारा गाए गए इस गाने के वीडियो को करोड़ों लोग पसंद कर रहे हैं. वीडियो में विक्रमादित्य और प्रेरणा की लव स्टोरी को खूब सराहा जा रहा है.

    Tags: Actor Prabhas, Pooja Hegde, Prabhas, Radhe Shyam

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर