Home /News /entertainment /

Prabhas और Pooja Hegde स्टारर 350 करोड़ की Radhe Shyam के पोस्टपोन को लेकर उड़ी अफवाह, रिलीज को है तैयार

Prabhas और Pooja Hegde स्टारर 350 करोड़ की Radhe Shyam के पोस्टपोन को लेकर उड़ी अफवाह, रिलीज को है तैयार

कोविड के बीच रिलीज को तैयार प्रभास की राधे श्याम

कोविड के बीच रिलीज को तैयार प्रभास की राधे श्याम

#Radheshyampostponed: प्रभास (Prabhas) और पूजा हेगड़े स्टारर (Pooja Hegde) फिल्म राधे श्याम (Radhe Shyam) को देखने के लिए करोड़ों लोग बेताब हैं. बीच में खबरें थी कि 350 करोड़ रुपए के बजट से बनीं फिल्म को पोस्टपोन किया जा रहा है लेकिन अब मेकर्स ने इस बात से साफ इनकार कर दिया है. फिल्म 14 जनवरी 2022 को ही रिलीज होगी.

अधिक पढ़ें ...

    प्रभास (Prabhas) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) की अपकमिंग ‘राधे श्याम’ (Radhe Shyam) के हर एक अपडेट को जानने के लिए इन दोनों स्टार्स के फैंस बेताब हैं और संक्राति के दिन इसे थिएटर में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं दूसरी राधा कृष्ण कुमार (Radha krishna Kumar) द्वारा निर्दशित फिल्म को लेकर ऐसी भी खबरें आ रही हैं कि मेकर्स इसे पोस्टपोन कर रहे हैं जिसका कारण है कोविड के लगाातार बढ़ते मामले. इसी बीच राधे श्याम की टीम की ओर से एक नया पोस्टर जारी किया गया है जिसमें यह बात साफ तौर से जाहिर हो चुकी है कि फिल्म अपनी निर्धारित डेट पर ही रिलीज होगी.

    अफवाह है ‘राधे श्याम’ की पोस्टपोन वाली खबर

    नए साल के मौके पर राधे श्याम (Radhe Shyam Twitter) के आधिकारिक ट्विटर पेज पर फिल्म का नया पोस्टर जारी किया है जिसमें इसकी तय डेट 14 जनवरी 2022 ही मेंशन है. पोस्ट में कहीं भी ये जानकारी नहीं कि प्रभास और पूजा स्टारर फिल्म को पोस्टपोन किया जा रहा है. वहीं मीडिया फिल्म की पीआर टीम ने बयान जारी कर बताया कि 350 करोड़ रुपए के बजट की फिल्म मकर संक्राति के दिन (14 जनवरी) को सिनेमाघरों में आएगी. इसे स्थगित नहीं किया जा रहा है. इसके साथ ही मेकर्स ने लोगों से अपील की है कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही र्यूमर्स यानी अफवाहों पर गौर न करें. पहले कहा जा रहा था कि कोविड के बढ़ते मामलों के कारण दिल्ली, मुंबई, चेन्नई सहित कई राज्यों में थिएटर्स बंद हैं जिसके चलते राधे श्याम भी रिलीज को टाल रहे हैं.

    दमदार है राधे श्याम का ट्रेलर

    पिछले दिनों ही फिल्म का मोस्ट अवेटेड ट्रेलर रिलीज किया गया है जिस पर दर्शकों का शानदार रेस्पोंस आ रहा है. 3 मिनट 5 सेकंड के वीडियो ने फिल्म देखने के लिए लोगों की एक्साइटमेंट को दोगुना कर दिया है, जो प्यार, रोमांस, मिलन, बिछड़ाव और एक्शन से भरपूर है.

    सिजलिंग केमिस्ट्री को बयां कर रहे प्रभास-पूजा

    ‘राधे श्याम’ का ट्रेलर जहां एक ओर पूजा- प्रभास की यूनीक लव स्टोरी को बयां कर रहा है तो वहीं दूसरी ओर इसके मनमोहक लोकेशन जिसमें शानदार लैंडस्केप और एग्जॉटिक इंटरनेशनल है जो हर किसी को इंप्रेस कर रहे हैं. वीडियो को देख हर कोई पूजा संग प्रभास की सिजलिंग लव केमिस्ट्री (Prabhas Pooja Love Story) को सराह रहा है और सोशल मीडिया पर इनके लिए कमेंट्स की बाढ़ सी आ गई है. इस क्लिप में एक ऐसा संवाद होता है जिसमें प्रभास अपनी गर्लफ्रेंड पूजा से पूछते हैं कि अब तक कितने kiss हो चुके हैं जो उत्तर आता है कि 97…

    अनोखे प्यार की कहानी है पूजा-प्रभास की राधे श्याम

    फिल्म में प्रभास स्टीरियस लवर बॉय विक्रम आदित्य के किरदार में हैं जो हाथ देखकर लोगों का भविष्य पढ़ लेता है और जब इनकी मुलाकात प्रेरणा यानी पूजा से होती है तो उन्हें दिल दे बैठता है. शुरुआत जो विक्रम प्यार को कुछ नहीं समझता और जो सिर्फ ‘Flirtationship’ चाहता है लेकिन अंत में वही अपनी प्रेमिका के बिना जिंदा भी नहीं रहना चाहता है. ट्रेलर में दिखाई गई झलकियां एक अनोखी लव स्टोरी की कहानी बयां करती हैं. फिल्म में भाग्य श्री भी अहम रोल में हैं जो प्रभास की मां का किरदार निभाती नजर आने वाली हैं.

    Tags: Bahubali, Pooja Hegde, Prabhas

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर