Home /News /entertainment /

'Radhe Shyam' के नए गाने ने तोड़े रिकॉर्ड, करोड़ों लोगों को पसंद आई Pooja- Prabhas की रोमियो-जूलियट वाली आशिकी

'Radhe Shyam' के नए गाने ने तोड़े रिकॉर्ड, करोड़ों लोगों को पसंद आई Pooja- Prabhas की रोमियो-जूलियट वाली आशिकी

छा गया पूजा-प्रभास का लव एंथम

छा गया पूजा-प्रभास का लव एंथम

Radhe Shyam Aashiqui Aa Gayi Song: प्रभास (Prabhas) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) की अपकमिंग फिल्म 'राधे श्याम' का रोमांटिक ट्रैक सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रेंड कर रहा है. अरजित सिंह द्वारा गाए गए इस गाने के वीडियो को करोड़ों लोग पसंद कर रहे हैं. वीडियो में विक्रमादित्य और प्रेरणा की लव स्टोरी को खूब सराहा जा रहा है.

अधिक पढ़ें ...

    Radhe Shyam Aashiqui Aa Gayi Song: प्रभास (Prabhas) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) की अपकमिंग फिल्म ‘राधे श्याम’ का रोमांटिक ट्रैक सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रेंड कर रहा है. अरजित सिंह द्वारा गाए गए इस गाने के वीडियो को करोड़ों लोग पसंद कर रहे हैं. वीडियो में विक्रमादित्य और प्रेरणा की लव स्टोरी को खूब सराहा जा रहा है.

    DIS: प्रभास (Prabhas) स्टारर ‘राधे श्याम’ (Radhe Shyam) फिल्म का मूवी लवर्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म की हर झलक से करोड़ों लोग इंप्रेस हुए हैं फिर चाहे वो टीजर हो या ट्रेलर (Radhe Shyam Trailer), एंथम हो या फिर रोमांटिक ट्रैक. हाल ही में फिल्म का नया रोमांटिक गाना ‘आशिकी आ गई’ (Aashiqui Aa Gayi ) रिलीज हुआ है जिस सोशल मीडिया पर सुपर ट्रेंड कर रहा है. गाने में प्रभास और पूजा की लव केमिस्ट्री करोड़ों लोगों को पसंद आ रही हैं.

    radheshyam

    ‘राधे श्याम’ के 1 दिसंबर को रिलीज हुए लव एंथम ‘आशिकी आ गई’ (Aashiqui Aa Gayi) को 24 घंटे के भीतर 2 करोड़ यानी 20 मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं. ये तो हमने आपको सिर्फ T-Series के Youtube पर रिलीज हुए वीडियो का डेटा बताया है, इसके अलाव ये रोमांटिक ट्रैक ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी जारी किया गया है. वहां भी करोड़ों यूजर्स इस गाने के वीडियो को खूब देख रहे हैं.

    वीडियो की शुरुआत विक्रमादित्य और प्रेरणा के बीच रोमांटिक इश्कबाजी से होती है. सबसे पहले पूजा अपने लवर से कहती है, ‘अपने आप को रोमियो समझते हो? जवाब में प्रभास कहते हैं, उसने प्यार में जान दी थी मैं उस टाइप का नहीं हूं..’ फिर उनकी प्रेमिका कहती हैं, ‘लेकिन मैं जूलियट हूं…मुझसे प्यार करोगे तो मारे जाओगे’ जिसका जबाव मिलता है….’मैं सिर्फ Flirtation चाहता हूं….’ इस डायलॉग के बाद ही दोनों स्टार के बीच रोमांस शुरू हो जाता है, हालांकि, गाने को काफी सादगी के साथ सूट किया गया है कि इसमें किसी तरह के बोल्ड सीन्स दर्शाए गए हैं.

    डायरेक्टर राधा कृष्ण कुमार (Radha Krishna Kumar) ने रोमांटिक नंबर का ग्लोसी अंदाज में निर्देशन किया है. फिल्म के इस खूबसूरत सॉन्ग के मोहब्बत से भरपूर लिरिक्स को मिथुन (mithun) ने लिखा और कंपोज किया है जबकि मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह (Arjit Singh) ने आवाज दी है. इस म्यूजिक ट्रैक में प्रभास का रोमांस और पूजा का चुलबुलापन भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

    वीडियो की शुरुआती सीन में अभिनेत्री का मुस्कुराने वाले अंदाज ने दर्शकों को आकर्षित किया है. एक फेसबुक यूजर ने लिखा, प्रभास एक पेन इंडिया सेंसेशन है और ‘राधे श्याम’ एक लव स्टोरी है लिहाजा पूजा के लिए उनके को-स्टार संग एक्टिंग करना चुनौती से भरपूर है, एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने ‘मोस्ट एलिजिबल बैचलर’ अभिनेत्री को प्रभास के साथ कास्ट करने के लिए निर्देशक राधा कृष्ण कुमार की सराहना की है. 350 करोड़ रुपए की बड़ी बजट की ये फिल्म 14 जनवरी को रिलीज हो रही है.

    Tags: Actor Prabhas, Pooja Hegde, Radhe Shyam

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर