Home /News /entertainment /

RRR Trailer रिलीज होने के बाद ट्रेंड में राजमौली की Bahubali, यूजर ने लिखा, Bollywood Finished तुम सेमी पोर्न...

RRR Trailer रिलीज होने के बाद ट्रेंड में राजमौली की Bahubali, यूजर ने लिखा, Bollywood Finished तुम सेमी पोर्न...

RRR का ट्रेलर देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

RRR का ट्रेलर देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

RRR Trailer: एसएस राजमौली की मोस्ट अवेटेड फिल्म RRR का ट्रेलर रिलीज हो गया है जो सोशल मीडिया पर लगातार ट्रेंड कर रहा है. वीडियो में राम चरण और एनटीआर को अद्भुत शक्ति वाले शख्सों के रूप में दिखाया है. आलिया भट्ट भावुक तो अजय देवगन बहुत दमदार रोल में दिखते हैं. ट्रेलर की तुलना बाहुबली से की जा रही है.

अधिक पढ़ें ...

    राम चरण (Ram Charan), जूनियर एनटीआर (JR NTR), अजय देवगन (Ajay Devgn) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर फिल्म RRR के ट्रेलर का लाखों लोग लंबे वक्त से बेसब्री से इंतजार कर रहे थे जो कि आखिरकार अब खत्म हुआ. फिल्म की टीम ने गुरुवार (9 दिसंबर) को ट्रेलर रिलीज किया जिसके दृश्य रोंगटे खड़े कर देने वाले हैं. इसे देखने के बाद फिल्म को थिएटर में देखने की एक्साइटमेंट बढ़ गई है जो कि 7 जनवरी को देशभर के सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी.

    2 मिनट 44 सेकंड का ट्रेलर जबरदस्त एक्शन से भरपूर है. राजामौली ने अपने नायकों अल्लूरी सीताराम राजू यानी राम चरण और कोमाराम भीम यानी एनटीआर को अलौकिक शक्ति वाले मनुष्यों के रूप में दिखाया है. ट्रेलर को देखने के बाद बहुत से लोग इस फिल्म की तुलना बाहुबली से कर रहे हैं और तमाम यूजर्स बॉलीवुड की बुराई कर रहे हैं. Abey Kuruwila नाम के यूजर ने लिखा, ‘बाहुबली के बाद RRR का ट्रेलर सुपर एक्साइटिंग है… डियर बॉलीवुड तुम फिनिश हो चुके हो, तुम साउथ सिनेमा से मैच नहीं कर सकते….तुम सिर्फ सेमी पोर्न मूवीज बनाते हो और कुछ रिमेक्स गाने और पैसे कमाते हो…’

    योग नाम के यूजर ने लिखा, #RRR ट्रेलर – रोमांचक है जो तेलुगू बाजारों में नॉन बीबी रिकॉर्ड तोड़ देगा, लेकिन Electrifying Goosebumps और स्केल के मामले में इसका बाहुबली ट्रेलर से कोई मेल नहीं है! अधिकतर यूजर्स ट्विटर पर राजमौली की बड़े बजट वाली दोनों फिल्म बाहुली और RRR के पोस्टर को शेयर कर लिख रहे हैं..Let’s decide this? एक यूजर ने लिखा.. कुछ चीजें कभी नहीं बदलती..

    राजू ब्रिटिश राज में एक टॉप लेवल के ऑफिसर हैं जिसके कर्तव्यों में विद्रोहियों की भीड़ को नियंत्रित करना और उनकी पिटाई करना शामिल है. कोमा राम भीम नेता है, जो विद्रोहियों का नेतृत्व कर रहा है. तकनीकी रूप से, राजू और भीम आपसी दुश्मन हैं क्योंकि उनकी वफादारी अलग-अलग जगहों पर है लेकिन एक सबसे अच्छे दोस्त बन जाते हैं, जो अंततः लड़ाई में एक दूसरा का साथ निभाते हैं.

    वीडियो में कई जगह ट्विस्ट देखने के लिए मिलता है. एक जगह राम चरण, जूनियर एनटीआर (Ram charan And Jr NTR) को गिरफ्तार करते दिखते हैं तो दूसरे सीन में उनके साथ अंग्रेजी सरकार के खिलाफ बगावत करते दिख रहे हैं. इसमें कई ट्विस्ट देखने के लिए मिलने वाला है. इसके साथ ही इसमें अजय देवगन का ‘तान्हाजी’ (Tanhaji) वाला लुक और एक्शन देखने के लिए मिलता है. वीडियो को अब तक 7 मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं.

    Tags: Bahubali, RRR Movie, Ss rajamouli

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर