होम /न्यूज /मनोरंजन /'Annaatthe' Trailer: एक्शन अवतार में छाए Rajinikanth, रिलीज होते ही हुआ वायरल, वीडियो कर रहा ट्रेंड

'Annaatthe' Trailer: एक्शन अवतार में छाए Rajinikanth, रिलीज होते ही हुआ वायरल, वीडियो कर रहा ट्रेंड

 रजनीकांत (Rajinikanth ) को 28 अक्टूबर को चेन्नई के कावेरी अस्पताल (Kauvery Hospital) में भर्ती कराया गया है.

रजनीकांत (Rajinikanth ) को 28 अक्टूबर को चेन्नई के कावेरी अस्पताल (Kauvery Hospital) में भर्ती कराया गया है.

Annaatthe Trailer: साउथ सिनेमा (South Cinema) में अपने अलग अंदाज के लिए जाने जाने वाले एक्टर रजनीकांत (Rajinikanth) की ...अधिक पढ़ें

    तमिल सिनेमा (Tamil Cinema) के सुपरस्टार एक्टर रजनीकांत (Rajinikanth) की मोस्टअवेटेड फिल्म ‘अन्नात्थे’ (Annaatthe) का ट्रेलर वीडियो यूट्यूब (Annaatthe Trailer Video) पर रिलीज कर दिया गया है. इनका वीडियो (Video) रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया है. इसमें एक्शन, ड्रामा और रोमांस का जबरदस्त डोज देखने के लिए मिल रहा है. इसमें उनके अपोजिट लीड रोल में कीर्ति सुरेश (keerthy Suresh), नयनतारा (Nayanthara), मीना (Meena), खुशबू (Khushboo) और प्रकाश राज (Prakash Raj) हैं. इसमें एक गांव की कहानी को दिखाया गया है.

    फिल्म ‘अन्नात्थे’ के ट्रेलर वीडियो की बात की जाए तो ये 2.40 मिनट का है. इसमें जबरदस्त रोमांस, कॉमेडी और एक्शन सीक्वेंस देखने के लिए मिल रहा है. इसमें रजनीकांत का एक बार फिर से वही पुराना अंदाज देखने के लिए मिल रहा है, जिसमें फैंस उन्हें देखना पसंद करते हैं. इस मूवी के ट्रेलर रिलीज के बाद से फैंस थलाइवा के नए रूप को देखने के लिए क्रेजी हो गए हैं. उनका ट्रेलर वीडियो यूट्यूब (Youtube video) पर वायरल हो रहा है. ये 29वें नंबर पर ट्रेंड भी कर रहा है. वीडियो को महज एक दिन में 6 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसे चार लाख से भी ज्यादा तो लाइक्स मिल चुके हैं. कीर्ति सुरेश जहां एक्टर की बहन का रोल तो वहीं नयनतारा उनके अपोजिट लीड रोल में दिखाई देंगी. इनके बीच शानदार केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. फिल्म ‘अन्नात्थे’ के ट्रेलर वीडियो को सन टीवी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.

    " isDesktop="true" id="3821153" >

    फिल्म ‘अन्नात्थे’ का निर्माण सन पिक्चर्स के बैनर तले किया गया है. ये फिल्म 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. इस ट्रेलर को शेयर करते हुए प्रोडक्शन हाउस की ओर से लिखा गया, ‘अरवरमई अक्रोशामाई आनंदमई #अन्नात्थे ट्रेलर.’ रजनीकांत को आखिरी बार एआर मुरुगदास की फिल्म ‘दरबार’ (Darbaar) में देखा गया था. इसे साल 2020 में सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था. अब एक्टर एक बार फिर से सिनेमाघरों में एक्शन से धमाल मचाने वाले हैं. गौरतलब है कि हाल ही में एक्टर को ‘नेशनल फिल्म अवॉर्ड’ (National Film Award) में दादा साहब फाल्के पुरस्कार (Dada Shaheb Phalke Award) से नवाजा गया है.

    Tags: Rajinikanth, South cinema, Superstar Rajinikanth