Home /News /entertainment /

Rajinikanth के प्रशंसकों का पागलपन, थलाइवा के फिल्म पोस्टर पर छिड़का बकरी का खून तो भड़के एक्टर

Rajinikanth के प्रशंसकों का पागलपन, थलाइवा के फिल्म पोस्टर पर छिड़का बकरी का खून तो भड़के एक्टर

Rajinikanth ने फैंस से जताई नराजगी, बताया 'बेहूदा हरकत'

Rajinikanth ने फैंस से जताई नराजगी, बताया 'बेहूदा हरकत'

Rajinikanth Angry Reaction: साउथ सिनेमा के 'थलाइवा' रजनीकांत (Rajinikanth) को लेकर अक्सर सुनने और देखने के लिए मिलता है कि उनकी फोटो को लोगों ने दूध से नहलाया. लेकिन अब खबर है कि उनके प्रशंसकों का पागलपन बढ़ गया है. उन्होंने एक्टर की फिल्म के पोस्टर पर बकरी का खून छिड़का है. एक्टर ने इस क्रूरता की निंदा की है और गुस्सा निकाला है.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

    साउथ सिनेमा (South Cinema) के सुपरस्टार एक्टर रजनीकांत (Rajinikanth) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अन्नाथे’ (Annaatthe) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इसी बीच अभिनेता ने अपने प्रशंसकों की कड़ी निंदी की है और उनकी हरकतों को बेहूदा करार दिया है. दरअसल, मामला ये है कि रजनीकांत के फिल्म के पोस्टर पर प्रशंसकों द्वारा बकरी का खून छिड़का गया है, जिस पर एक्टर ने काफी नाराजगी जताई है. इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रहा है.

    क्या कहता है वायरल वीडियो?

    सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे कथित वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है कि रजनीकांत के प्रशंसक माने जाने वाले कुछ लोगों द्वारा एक बकरी को मारा जाता है और उसका खून फिल्म के पोस्टर पर छिड़कते हुए दिखाया गया है. फैंस की इस क्रूर घटना से रजनीकांत काफी नाराज हुए हैं और उन्होंने इसकी निंदा भी की है.

    यह भी पढ़ें: प्रभास, धनुष से लेकर रजनीकांत तक; ये हैं साउथ इंडियन सिनेमा के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले 12 एक्टर्स

    पहली बार हुई ऐसी घटना!

    बता दें कि अभी तक रजनीकांत के प्रशंसकों द्वारा अपने चहेते स्टार के कटआउट पर दूध डालते हुए देखा गया था, जिसे दक्षिणी क्षेत्र में ‘पलाभिषेकम’ कहा जाता है. ये अक्सर भगवान के लिए मंदिरों में किया जाता है, लोग एक्टर को भी दक्षिणी सिनेमा का भगवान ही जानते हैं. लेकिन, ऐसे में प्रशंसकों द्वारा अब बकरी का खून छिड़कने की घटना ने उनका दिल तोड़ दिया है. इस तरह की घटना पहली बार देखने के लिए मिली है.

    यह भी पढ़ें: Ram charan से Allu Arjun तक, 100 करोड़ के क्लब के बादशाह हैं साउथ के 12 स्टार्स, जानें कौन कितने नंबर पर है

    दीपावली के मौके पर रिलीज होगी ‘अन्नाथे’

    खिल भारतीय रजनीकांत रसिकर मंदरम (फैंस क्लब) के प्रशासक और सुपरस्टार के करीबी माने जाने वाले वी एम सुधाकर ने इस घटना को लेकर दुख जताया है. उन्होंने कहा है कि ‘ये केवल खेदजनक ही नहीं बल्कि निंदनीय घटना है.’ उन्होंने लोगों से अनुरोध किया कि इस तरह कि वो लोग इस तरह की किसी भी घृणित कृत्यों का हिस्सा ना बनें. बहरहाल, रजनीकांत की फिल्म ‘अन्नाथे’ की बात की जाए तो इसका निर्देशन सिवा ने किया है और ये दीपावली के मौके पर 4 नवंबर को रिलीज की जाएगी.

    यह भी पढ़ें: B’day Spl: 51 की उम्र में भी बेहद खूबसूरत दिखती हैं ‘Bahubali’ की मां, लेकिन बिना मेकअप देखा है आपने?

    Tags: Rajinikanth, South cinema

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर