होम /न्यूज /मनोरंजन /Rajinikanth Health Update: फैंस के लिए खुशखबरी, रजनीकांत को मिली अस्पताल से छुट्टी, शेयर की फोटो

Rajinikanth Health Update: फैंस के लिए खुशखबरी, रजनीकांत को मिली अस्पताल से छुट्टी, शेयर की फोटो

Rajinikanth Health Update: फैंस के लिए खुशखबरी, रजनीकांत को मिली अस्पताल से छुट्टी

Rajinikanth Health Update: फैंस के लिए खुशखबरी, रजनीकांत को मिली अस्पताल से छुट्टी

रजनीकांत (Rajinikanth) के फैंस के लिए खुशखबरी है कि उनके चहेते अस्पताल (Rajinikanth Health) से घर लौट चुके हैं. घर पहुं ...अधिक पढ़ें

    तमिल सिनेमा (Tamil Cinema) के एक्शन हीरो और सभी के चहेते रजनीकांत के फैंस के लिए खुशखबरी है कि एक्टर को अस्पताल से छुट्टी मिल चुके और वो स्वस्थ होकर अपने घर पहुंच चुके हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद घर से एक फोटो शेयर करके दी है. गुरुवार को रजनीकांत को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जिसके बाद उनकी एक माइनर सर्जरी (Rajinikanth Surgery) की गई थी और वो सफल भी रही थी. सर्जरी के बाद हॉस्पिटल से बुलेटिन जारी किया गया था कि वो जल्द ही रिकवरी कर रहे हैं और उन्हें डिस्चार्ज कर दिया जाएगा.

    रजनीकांत को अस्पताल से रविवार को छुट्टी मिली थी और वो देर रात को घर लौट आए हैं. तबीयत बिगड़ने (Rajinikanth Health updates) के बाद एक्टर को चेन्नई के कावेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उन्होंने सोशल मीडिया पर घर पहुंचने की एक फोटो शेयर करके फैंस को जानकारी दी और फैंस के साथ राहत की सांस ली. उस फोटो में देखने के लिए मिल रहा है कि वो घर के मंदिर के सामने खड़े हैं और प्रार्थना कर रहे हैं. रजनीकांत ने जो फोटो शेयर की है उसमें रजनीकांत ने कैप्शन लिखा, ‘घर लौट आया हूं.’ इसके साथ ही उन्होंने हाथ जोड़ने वाला इमोटिकॉन बनाया है.

    इसके अलावा रजनीकांत का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो गाड़ी से अपने घर पहुंचते हैं. उनकी पत्नी लता दरवाजे के बाहर उनकी आरती उतारती हैं.

    4 दिन पहले ही रजनीकांत अस्पताल में हुए थे भर्ती

    बता दें कि रजनीकांत को गुरुवार को अस्पताल में एडमिट कराया गया था. अगले दिन शुक्रवार को उनकी कैरोटिड धमनी की सर्जरी की गई थी. दरअसल, अस्पताल की ओर से एक स्टेटमेंट (Rajinikanth Health) जारी किया गया था कि ‘रजनीकांत को चक्कर आने के बाद चेन्नई के कावेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनका पूरी तरह से ध्यान रखा जा रहा है और उन्हें कैरोटिड आर्टरी रीवेस्कुलराइजेशन की सलाह दी गई. इसकी प्रक्रिया सफलतापूर्वक हो गई है और उन्हें कुछ दिनों में ही छुट्टी दे दी जाएगी.’

    Tags: Rajinikanth, South cinema, Superstar Rajinikanth

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें