राजनीति में आने की अटकलों के बीच सेट पर जाने को तैयार Rajinikanth, फिर शुरू होगी 'Anaatthe' की शूटिंग

जल्द 'Anaatthe' की शूटिंग करेंगे रजनी

जल्द 'Anaatthe' की शूटिंग करेंगे रजनी

रजनीकांत स्टारर फिल्म 'Anaatthe' के लिए कीर्ति सुरेश (Keerthy Suresh), नयनतारा (Nayanthara), मीना, कुशभू, प्रकाशराज (Prakashraj), सतीश, सोओरी, जॉर्ज मैरीन (George Maryan) जैसे स्टार्स फिर से सेट पर शूटिंग शूरू करेंगे. फिल्म का अगला शेड्यूल 15 मार्च से शूट किया जाएगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 9, 2021, 10:08 PM IST
  • Share this:
साउथ फिल्म इंडस्ट्री ही नहीं रजनीकांत (Rajinikanth) के अभिनय का बोलबाला बॉलीवुड (Bollywood) इंडस्ट्री में भी रहता है. अभिनेता एक बार फिर से अपनी अपकमिंग फिल्म के सेट पर लौटने को तैयार हैं. बता दें कि दिसंबर 2020 में सुपरस्टार रजनीकांत फिल्म 'Anaatthe' के पहले शेड्यूल की शूटिंग हैदराबाद स्थित रामोजी फिल्म सिटी (Ramuji Film City) में हो रही थी तब टीम के 8 क्रू मेंबर कोविड-19 संक्रमित पाए थे. लिहाजा फिल्म की शूटिंग रोकनी पड़ी थी लेकिन ताजा अपडेट के अनुसार, अब फिर से 'Anaatthe' की टीम सेट पर लौटेगी. फिल्म के सेकेंड शेड्यूल की शूटिंग 15 मार्च से शुरू होगी.

सेट पर होंगे कोविड-19 सुरक्षा के कड़े इंतजाम
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शूटिंग लोकेशन पर टीम के मेंबर्स को प्रोडक्शन हाउस की ओर से लगाए गए हाई लेवल के सिक्युरिटी प्रोटोकॉल्स को फॉलो करना होगा. 'Anaatthe' का निर्माण सन पिक्चर्स के बैनर तले किया जा रहा है जिसमें रजनीकांत के अलावा तमाम लोकप्रिया स्टार्स हैं. फिल्म में आर्टिस्टों की बड़ी लिस्ट हैं जिनमें कीर्ति सुरेश (Keerthy Suresh), नयनतारा (Nayanthara), मीना, खुशबू, प्रकाशराज (Prakashraj), सतीश, सोओरी, जॉर्ज मैरीन (George Maryan) जैसे स्टार अहम किरदार में हैं. रजनीकांत स्टारर फिल्म की शूटिंग ईवीपी फिल्म सिटी (EVP film city) में दोबारा शुरू होगी, जहां एक बड़ा सेट तैयार हो चुका है. इस शेड्यूल के बाद मेकर्स अपनी स्टार कास्ट के साथ कोयम्बटूर और पोलाची के नजदीकी क्षेत्रों में फिल्म के कुछ हिस्से को शूट करेंगे.

Superstar TV, Rajini TV or Thalaivar TV: Team Rajinikanth Applies for NOC to Launch Channel
राजनीति में एंट्री ना लेने की बात कह चुके हैं रजनी


फिल्म के अलावा रजनीकांत पिछले काफी दिनों से राजनीतिक सुर्खियों में भी बने हुए हैं. उन्हें लेकर खबर है वे शायद कमल हासल (kamal haasan) की पार्टी में शामिल हो सकते हैं. हालांकि, करीब 2 माह पहले ही रजनीकांत ने एक बयान जारी कर राजनीति में शामिल ना होने की बात कही थी. उस बीच उन्होंने अपनी खराब सेहत का हवाला दिया था. अब उनके राजनीति में शामिल होने को लेकर सियासी गलियारों में अटकलें तेज हैं और हाल ही में कमल हासन ने भी अपनी पार्टी के लिए समर्थन जुटाने के सिलसिले में उनसे मुलाकात की थी.

AIADMK-BJP Will Enjoy Rajinikanth and Kamal Haasan's Script, But 'Miracle Change' Isn't Happening



रजनी का साथ मांग रहे कमल हासन
मालूम हो कि मक्कल निधि मैयम (Makkal Needhi Maiam, MNM) के सुप्रीमो कमल हासन रजनीकांत से पूर्ण समर्थन और आशीर्वाद मिलने की उम्मीद कर रहे हैं. कमल हासन तमिलनाडु विधानसभा चुनाव में यूं ही नहीं ऐसी उम्‍मीद कर रहे हैं. इसके पीछे पूरे राज्‍य में रजनीकांत के प्रशंसकों की भारी तादाद को बताया जाता है. बता दें कि रजनीकांत के प्रशंसकों की एसोसिएशन रजनी मक्कल मण्ड्राम (Rajini Makkal Mandram) की राज्य भर में 65,000 इकाइयां हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज