अपना शहर चुनें

States

रजनीकांत की फिल्म ‘अन्नात्थे’ की शूटिंग जल्द होगी शुरू, कोरोना के कारण रुका था शूट

रजनीकांत
रजनीकांत

सुपरस्टार रजनीकांत (Rajnikant) की फिल्म अन्नात्थे की शूटिंग मार्च में शुरू होने की उम्मीद है. दरअसल दिसंबर 2020 में रजनीकांत ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी थी, लेकिन क्रू मेंबर्केस के कोविड पॉजिटिव आने के कारण शूटिंग रोकनी पड़ी थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 9, 2021, 8:09 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. सुपरस्टार रजनीकांत (Rajnikanth) की फिल्म 'अन्नात्थे' की शूटिंग मार्च में शुरू होने की उम्मीद है. दरअसल दिसंबर 2020 में रजनीकांत ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी थी. हैदराबाद (Hyderabad) में की जा रही शूटिंग में क्रू के 8 लोगों के कोविड पॉजिटिव आने के कारण शूटिंग रोकनी पड़ी थी. रजनीकांत का भी कोरोना टेस्ट हुआ था, लेकिन उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी. लेकिन ब्लड प्रेशर में उतार चढ़ाव के चलते उन्हे कुछ दिन हॉस्पिटल में रहना पड़ा था. हैदराबाद में रजनीकांत का इलाज करने वाले डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने और तनाव न लेने की सलाह दी थी.

'अन्नात्थे' फिल्म के मेकर्स सन पिक्चर्स ने फिलहाल शूटिंग दोबारा शुरू होने की आधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन खबरों के मुताबिक निर्माता एक महीने में फिल्म के बचे हिस्सों को पूरा करने के मूड में हैं, जिसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी जल्दी ही कर दी जाएगी. बताया जा रहा है कि रजनीकांत (Rajnikanth)  पहले अपने हिस्से को पूरा कर देगें ताकि पोस्ट प्रोडेक्शन के लिए टाइम मिल सके.

मूवी को दीवाली पर रिलीज करने की प्लानिंग की गई है. सन पिक्चर्स ने ट्विटर (Twitter) पर फिल्म की रिलीज की डेट शेयर की थी, जिसके बाद से ही रजनीकांत के फैंस खसा उत्साहित हैं. निर्देशक शिव निर्देशक शिव Veeram और Viswasam फिल्मों से काफी फेमस हुए थे और इस तरह की फिल्में बनाने के लिए लोकप्रिय है. उनके साथ रजनीकांत पहली बार काम करने जा रहे हैं. ऐसे में ये हिट जोड़ी साथ में क्या धमाल करती है ये देखना मजेदार होगा.






फिल्म में रजनीकांत के अलावा प्रकाश राज, कीर्ति सुरेश, सतीश, खुशबू, नयनतारा, मीना, सोरी और रोबो शंकर जैसे अभिनेताओं को भी देखने को मिलेगा.  द्वारा अभिनीत कलाकारों की टुकड़ी है. फिल्म का संगीत डी इम्मान ने दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज