सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का प्रमोशन करेंगे राजकुमार राव, शेयर किया पोस्टर

राजकुमार राव ने सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म का पोस्टर शेयर किया है.
राजकुमार राव ने सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म का पोस्टर शेयर किया है.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन पर दुख जताते हुए राजकुमार राव (Rajkummar Rao) ने सोशल मीडिया पर लिखा था "आपकी याद आएगी भाई."

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 26, 2020, 12:09 AM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की अचानक मौत (Sushant Singh Rajput Suicide) से अभी तक पूरा देश दुखी है. सुशांत के निधन पर बॉलीवुड से लेकर उनके फैन तक सोशल मीडिया के जरिए अपना दुख व्यक्त कर रहे हैं. इस बीच एक्टर के फैंस को बड़ी खुशखबरी मिली है. एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्‍म 'द‍िल बेचारा' (Dil Bechara) अब ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. उनकी ये फिल्‍म 24 जुलाई को डिज़्नी प्लस हॉट स्टार (Disney Plus Hotstar) पर रिलीज होने जा रही है. हालांकि एक्टर के फैन लगातार मांग कर रहे हैं कि उनकी ये आखिरी फिल्‍म ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज न होकर स‍िनेमाघरों में र‍िलीज हो. लेकिन, मेकर्स ने डिज्नी हॉटस्टार पर उनकी फिल्म रिलीज करने का फैसला लिया है.

एक्टर के निधन पर दुख जताते हुए राजकुमार राव (Rajkummar Rao) ने सोशल मीडिया पर लिखा था "आपकी याद आएगी भाई." इस बीच एक्टर ने सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' के प्रमोशन की जिम्मेदारी अपने कंधे पर ले ली है. बता दें गुरुवार दोपहर को यह ऐलान किया गया है कि सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' को 24 जुलाई ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर जारी किया जाएगा. इसके तुरंत बाद राजकुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है.
 
View this post on Instagram
 

❤️

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao) on



बता दें राजकुमार सुशांत की डेब्यू फिल्म 'काय पो छे (Kai Po Che!)' और 'राब्ता (Raabta)' में उनके साथ काम कर चुके हैं. ऐसे में राजकुमार ने सुशांत की आखिरी फिल्म के पोस्टर को एक रेड हार्ट ईमोजी के साथ साझा किया. वहीं सोशल मीडिया पर लोग फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किए जाने के फैसले से काफी नाखुश दिखे. एक्टर के फैंस ने कुछ समय तक के लिए ही सही, लेकिन फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज किए जाने की मांग की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज