मॉडल को 'अश्लील तस्वीरें' भेजकर फंसे मीका, अब राखी सावंत छुड़ाकर लाएंगी

कंट्रोवर्सी गर्ल राखी सावंत, मीका की गिरफ्तारी से काफी परेशान हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए उन्हें छुड़ा लाने की बात कही है.

News18Hindi
Updated: December 7, 2018, 12:17 PM IST
News18Hindi
Updated: December 7, 2018, 12:17 PM IST
सिंगर मीका सिंह को दुबई पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया है. मीका पर ब्राजील की एक युवती ने यौन शोषण का आरोप लगाया है. बता दें 17 साल की ब्राजीलियन मॉडल ने मीका पर आपत्तिजनक तस्वीरें भेजने का आरोप लगाया है.

इस मामले में नाबालिग ने पुलिस में खुद शिकायत दर्ज कराई है. बताया जा रहा है कि मीका सिंह को अल सुबह 3 गिरफ्तार किया गया है और उन्हें अबु धाबी जेल ले जाया जा सकता है. ये खबर सुनते ही कंट्रोवर्सी गर्ल राखी सावंत काफी परेशान हो गई हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए मीका को छुड़ा लाने की बात कही है.

राखी ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए कहा कि वो अब मीका को छुड़ाने दुबई-ब्राजील जाएंगी. अब उनकी इस बात पर उन्हें ट्रोलर्स ने भी घेर लिया है कि दुबई में ब्राजील कब से आ गया? देखिए ये वीडियो...




 

Loading...




View this post on Instagram




 

Mika Singh arrested in Dubai | Rakhi Sawant surprised Reaction Watch full video on my YouTube channel link in bio


A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on






वहीं बॉलीवुड में इन दिनों जहां शादी का माहौल चल रहा है वहीं दूसरी तरफ हाल ही में राखी सावंत ने भी अपनी शादी का ऐलान कर के सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया था. राखी के मुताबिक वो इसी साल 31 दिसंबर को सोशल मीडिया पर फनी वीडियो बनाने वाले दीपक कलाल के साथ शादी करने वाली थीं. लेकिन वहीं अब उन्होंने शादी से पहले ही दीपक के साथ अपना रिश्ता तोड़ लिया है.

राखी का कहना है कि वो दीपक की हरकतों से परेशान. वहीं उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए कहा कि उन्होंने बहुत ही मेहनत से ये मुकाम हासिल किया है और वो ऐसी चीप हरकतें नहीं कर सकती हैं तो इसलिए वो दीपक को ब्लॉक कर रही हैं और ये रिश्ता यहीं खत्म कर रही हैं.




बॉलीवुड में डेब्यू करते ही ये रिकॉर्ड बनाने वाली हैं सारा अली खान
First published: December 7, 2018, 11:09 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...