राखी सावंत के दोस्त दीपक कलाल की सड़क पर पिटाई, वायरल हुआ वीडियो

वीडियो में दीपक कलाल काफी डरे-सहमे से लग रहे हैं. दीपक कलाल पीटने वाले शख्स से माफी मांग रहे हैं और उसे आश्वासन दे रहे हैं कि वह फिर कोई आपत्तिजनक वीडियो पोस्ट नहीं करेंगे.

News18Hindi
Updated: January 16, 2019, 11:43 PM IST
राखी सावंत के दोस्त दीपक कलाल की सड़क पर पिटाई, वायरल हुआ वीडियो
दीपक कलाल की पिटाई
News18Hindi
Updated: January 16, 2019, 11:43 PM IST
यूट्यूब पर अपने अनोखे वीडियोज की वजह से पहचाने जाने वाले दीपक कलाल का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक शख्स दीपक कलाल की पिटाई करता हुआ दिख रहा है. दीपक कलाल की पिटाई करने वाला शख्स अपशब्दों का भी इस्तेमाल कर रहा. यह वीडियो गुड़गांव का बताया जा रहा है, हालांकि कुछ लोग इसे दिल्ली का भी बता रहे हैं.

दीपक कलाल की पिटाई करने वाला शख्स कह रहा है कि बहुत सारे लोग यूट्यूब पर उसकी (दीपक कलाल की) वीडियो देखते हैं. वीडियो से उन लोगों पर गलत असर पड़ता है. पिटाई करने वाले शख्स का  कहना है कि ऐसी वीडियोज से बच्चों के दिमाग पर गलत असर होता है. वह दीपक कलाल को ऐसी वीडियो दोबारा न बनाने के लिए धमका रहा है.

वहीं वीडियो में दीपक कलाल काफी डरे-सहमे से लग रहे हैं. दीपक कलाल पीटने वाले शख्स से माफी मांग रहे हैं और उसे आश्वासन दे रहे हैं कि वह फिर कोई आपत्तिजनक वीडियो पोस्ट नहीं करेंगे.



गौरतलब है कि कुछ वक्त पहले दीपक कलाल, राखी सावंत से अपनी शादी की अफवाहों को लेकर चर्चा में रहे थे. राखी सावंत ने इंस्टाग्राम पर शादी का एक कार्ड शेयर कर 31 दिसंबर को दीपक कलाल से शादी करने का ऐलान किया था. शादी के लिए लॉस एंजेलिस को चुना गया था. हालांकि इसके कुछ दिन बाद ही राखी ने इसे एक पब्लिसिटी स्टंट करार दिया था और दीपक को इसके लिए जिम्मेदार बताया था.

बता दें कि दीपक कलाल की पिटाई का वीडियो यूट्यूब पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है. कुछ वेबसाइट्स का दावा है कि पीटने वाले शख्स ने यूट्यूब पर लाइव होकर दीपक कलाल की पिटाई की थी.

ये भी पढ़ें: लॉस एंजेलिस में शादी रचाएंगी राखी, केले के पत्ते पहनकर लेंगी फेरे!

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...