Home /News /entertainment /

ram charan and chiranjeevi reveals who is the best dancer of south film indsutry bhojpuri south mogi

Ram Charan ने किया Tollywood के सुपर डांसर्स का खुलासा, इनके डांस के आगे छूट जाएगा बॉलीवुड हीरो का पसीना!

जानिए साउथ के सबसे बेहतरीन डांसर्स

जानिए साउथ के सबसे बेहतरीन डांसर्स

डांस भी एक्टिंग की तरह एक आर्ट है लेकिन ये कला लिरिक्स के अनुसार कर पाना हर हीरो के लिए आसान नहीं होता है. यूं तो भारतीय सिनेमा में कई सुपर डांसर हीरो हैं लेकिन कुछ ही हैं जिनका डांस स्टाइल बेहतर है. राम चरण उनमें से एक हैं और उन्होंने कई डांसर्स के बारे में बताया है.

अधिक पढ़ें ...

डांस जिसे यूनिवर्सल बॉडी लैंग्वेज (Dance is a universal body language) कहा जा सकता है और ये भी एक्टिंग तरह की एक आर्ट है. एक्टिंग बहुत से लोग कर लेते हैं लेकिन वेर परफोर्मिंग डांस करना हर किसी के बस की बात नहीं होती. क्योंकि ये जरूरी नहीं कि हर हीरो अपनी बॉडी को लयबद्ध रूप से या कहें राइम के अनुसार (rhythmically) म्यूजिक की ओर ले जाने में सक्षम नहीं होता. ये आर्ट कुछ ही एक्टर्स में देखने को मिलती है जो कि उनमें गॉड गिफ्टिड होती है लिहाजा वे अनोखे तरीके से सही डांस मूव्स कर सकते हैं. बॉलीवु़ड में तमाम एक्टर्स हैं बेहतरीन डांस करते हैं जिनमें ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ सबसे पहले गिने जाते हैं. लेकिन वहीं साउथ फिल्म इंडस्ट्री की बात करें तो वहां भी ऐसे कई सुपर डांसर्स एक्टर्स हैं.

आमिर भी नहीं कर सके Ram Charan- NTR के स्टेप्स

एस एस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म ‘आरआरआर’ के नाचो-नाचो (Naacho Naacho) में आपने राम चरण और जूनियर एनटीआर का डांस देखा. इसे अच्छे- अच्छे बॉलीवुड स्टार नहीं कर सके. फिल्म के प्रमोशन के दौरान आमिर खान भी इस गाने के स्टेप्स में डगमगाते दिखे. गाने के लिए दोनों ही स्टार्स ने लंबी प्रैक्टिस की है, वे इसे पूरी तरह से सीख चुके थे बावजूद इसके निर्देशक उन्हें बार परफोर्म करने को कहते थे. उन्हें पर्दे पर देखकर हर किसी को लगता है कि साउथ के वे ही सुपर डांसर हैं लेकिन फिल्म के लीड राम चरण किसी ने एक बातचीत में दक्षिण के दूसरे सुपर डांसर के बारे में बताया.

Chiranjeevi ने गिनाए इन सुपर डांसर्स के नाम

हाल ही में ‘रंगस्थलम’ हीरो अपनी हालिया रिलीज फिल्म आचार्य के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे. तभी चिरंजीवी और राम चरण का साक्षात्कार लिया गया और इस दौरान साउथ के फिल्म निर्देशक हरीश शंकर (Harish Shankar) ने उनसे टॉलीवुड के सर्वश्रेष्ठ डांसर (Excellent Dancer) के बारे में पूछा. उन्होंने पूछा, आप दोनों (चिरंजीवी और राम चरण) को छोड़कर आप हमें आपके अनुसार टॉलीवुड के सर्वश्रेष्ठ डांसर्स के बारे में बताएं. चिरंजीवी ने जवाब दिया, इस पीढ़ी में हमारी फिल्म इंडस्ट्री में कई अच्छे डांसर्स हैं, जूनियर एनटीआर, अल्लू अर्जुन, राम पोथिनेनी, नितिन और कई अन्य हैं जो लिरिक्स के साथ परफोर्म करते हैं.

ये हैं एनर्जेटिक डांसर्स

वहीं राम चरण (Ram Charan on Allu Arjun And Tarak Dance) ने सवाल के जवाब में जूनियर एनटीआर और अल्लू अर्जुन का नाम लिया. डांस की एनर्जेटिक स्टाइल के साथ आइकन स्टार अल्लू अर्जुन ने अपनी फिल्मों में कई बार साबित किया है कि वह एक सुपर टैलेंटेड डांसर हैं. बनी वो हैं जो वर्तमान पीढ़ी के लिए हमारे पसंदीदा गानों पर डांस मूव्स कर सकते हैं. वहीं तारक ने भी कई बार साबित किया है कि वह एक शानदार डांसर और सिंगर भी हैं. जैसा कि आप जानते ही हैं कि जब हमारे पसंदीदा सितारों की बात आती है जो कि बेहतरीन डांस मूव्स कर सकते हैं, तो उनकी फिल्मों में उनके डांस फॉर्म को देखना एक एक्साइटमेंट और इंस्पिरेशन देने वाला होता है.

Tags: South indian actor, South Indian Beauty, South Indian Movies

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर