Home /News /entertainment /

ram charan and chiranjeevi starrer acharya flop at box office and loss 100 crore after negative response bhojpuri south mogi

RRR से इतिहास रच चुके Ram Charan की 'आचार्य' बड़ी फ्लॉप, अनलकी साबित हुआ पिता का साथ; 100 करोड़ का नुकसान

बॉक्स ऑफिस पर पिट गई पिताा- पुत्र की जोड़ी

बॉक्स ऑफिस पर पिट गई पिताा- पुत्र की जोड़ी

रामचरण (Ram Charan ने राजामौली की RRR के साथ तो खूब नाम कमाया लेकिन अपने पिता Chirajeevi के साथ आचार्य (Acharya) में उनके प्रदर्शन को पसंद नहीं किया. लोग फिल्म को लेकर निगेटिव रेस्पांस दे रहे हैं और पिता-पुत्र की जोड़ी Box Office पर फ्लॉप साबित हुई!

अधिक पढ़ें ...

इसमें कोई संदेह नहीं कि राम चरण (Ram Charan) एक मेगास्टार हैं जिन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री (South Film Industry) को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं और टॉलीवुड के फ्लैग को ऊंचा किया है. राजामौली की ‘आरआरआर’ (RRR) से तो मानो उनकी लोकप्रियता एक चरम पर पहुंच चुकी है और विदेशों में भी उनके नाम के खूब चर्चे हैं. लेकिन हालिया रिलीज आचार्य उनके लिए बेहतर साबित नहीं हो सकी. सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद बॉक्सऑफिस (Box Office) पर मेकर्स को तगड़ा घाटा लगा है. सोशल मीडिया पर भी इसे लेकर लोगों का खास रेस्पांस नहीं आया, ज्यादातर इस पर लोग निगेटिव रिएक्शन देते दिख रहे हैं.

Box Office पर पिट गई आचार्य

मालूम हो कि फिल्म रिलीज से पहले भी लोगों में कुछ खास क्रेज नहीं था और सिनेमा में लगने के बाद बॉक्स ऑफिस के बिजनेस में भी मेकर्स को जोखिम हाथ लगा है. जिसने भी आचार्य को देखा वो बेकार रेस्पांस ही दे रहा है और ये दोनों स्टार के करियर की सबसे बड़ी फ्लॉप बताई जा रही है. यूजर्स कह रहे हैं कि चिरंजीवी को इस तरह की फिल्म नहीं करनी चाहिए और उनके बेटे के रोल को भी खास पसंद नहीं किया गया. दिलचस्प बात ये है कि इस फिल्म के जरिए पहली बार पर्दे पर पिता- पुत्र की जोड़ी एक साथ देखने को मिली लेकिन ये बुरी तरह से फ्लॉप रही. इससे पहले चिरंजीवी को राम चरण की ‘मगधीरा’ के एक गाने में दिखाया गया था लेकिन पर्दे पर एक्टिंग करते हुए दोनों पहली बार साथ आए हैं.

पिता Chiranjeevi के घर पहुंचे Acharaya स्टार Ram Charan, फैंस ने कार के सामने खूब फोड़े पटाखे; Viral VIDEO

‘आचार्य’ से हुआ 100 करोड़ का नुकसान

आरआरआर के जरिए खूब नाम कमाने वाले राम चरण का पिता के साथ पर्दे पर आना उनके लिए लकी साबित नहीं हुआ. आचार्य से सिनेमा को 100 करोड़ का नुकसान हुआ है. पहले दिन ‘आचार्य’ का प्रदर्शन खराब रहा और फिर दूसरे दिन भी ये अच्छा कलेक्शन करने में नाकाम रही. अब इसके शो में ज्य़ादा लोग नहीं दिख रहे और टॉलीवुड में खबर है कि फिल्म को 50% का नुकसान हो रहा है. फिल्म को 140 करोड़ रुपये की लागत से बनाया गया था लेकिन 100 करोड़ का नुकसान बताया जा रहा है.

पर्दे पर साथ वर्कआउट नहीं करती पिता-पुत्र की जोड़ी

‘आचार्य’ सामाजिक संदेश देने वाली एक बड़े बजट की एक्शन ड्रामा है. फिल्म देखने वाले दर्शकों का कहना है कि आचार्य सिनेमा का पहला भाग बहुत अच्छा नहीं है और दूसरा हाफ काफी पुराना है. हालांकि, पूजा हेगड़े के अभिनय को पसंद किया गया और इसका क्लाइमेक्स ने भी दर्शकों को इंप्रेस किया. फिल्म का लास्ट सीक्वेंस बहुत इमोशनल है और इसमें हिंदू धर्म के बारे में एक संदेश है. लेकिन, फैंस कह रहे हैं कि बाप-बेटे की जोड़ी वर्कआउट नहीं करती है.

Tags: Chiranjeevi, Ram Charan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर