• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Friendship Day Special:राजामौली की RRR का पहला सॉन्ग 'Dosti' रिलीज, राम चरण और NTR दे रहे दोस्ती की मिसाल!

Friendship Day Special:राजामौली की RRR का पहला सॉन्ग 'Dosti' रिलीज, राम चरण और NTR दे रहे दोस्ती की मिसाल!

राम चरण और Jr NTR की फिल्म RRR का म्यूजिक वीडियो 'Dosti' रिलीज.

राम चरण और Jr NTR की फिल्म RRR का म्यूजिक वीडियो 'Dosti' रिलीज.

Friendship Day Special: एक्टर राम चरण (Ram charan) और Jr NTR की मोस्टअवेटेड फिल्म 'RRR' का पहला म्यूजिक वीडियो 'दोस्ती' (Dosti) रिलीज हो चुका है. डायरेक्टर राजामौली ने इसका वीडियो शेयर किया है. देखें.

  • Share this:

    साउथ सिनेमा (South Cinema) के सुपरस्टार एक्टर राम चरण (Ram charan) और NTR की मोस्टअवेटेड फिल्म ‘RRR’ का म्यूजिक वीडियो ‘Dosti’ फ्रेंडशिप डे (friendship day) के मौके पर रिलीज किया गया है. इसे डायरेक्टर एस एस राजामौली ने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. ये इस फिल्म का पहला म्यूजिक वीडियो (Music Video) है. इसे पांच सिंगर्स ने गाया है. अनिरुद्ध रविचंद्रन, विजय येसुदास, अमित त्रिवेदी, हेमाचंद्रा और याजिन निजार ने अपनी आवाज दी है. गाने को पांच भाषा तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में रिलीज किया गया है. सॉन्ग को MM Keeravani ने कंपोज किया है.

    राम चरण और Jr NTR का म्यूजिक वीडियो दे रहा दोस्ती की मिसाल

    फ्रेंडशिप डे के मौके पर रिलीज ‘RRR’ के म्यूजिक वीडियो में राम चरण और NTR ने लास्ट में एंट्री की. इसमें उनकी अपीयरेंस है. फ्रेंडशिप डे के मौके पर रिलीज राम चरण और Jr NTR ये गाना दोस्ती की मिसाल दे रहा है. इसके वीडियो को एस एस राजामौली (SS Rajamouli) ने शेयर करने के साथ ही ट्विटर पर लिखा, ‘फ्रेंडशिप डे गवाह है. दो शक्तिशाली रामराजू और भीम एक साथ आ रहे हैं.’ पोस्ट में डायरेक्टर ने यूट्यूब (youtube) लिंक भी शेयर किया है. गाने के लिरिक्स रिया मुखर्जी ने लिखे है और एम एम क्रीम द्वारा कंपोज किया गया है.

    क्या है फिल्म की कहानी?

    अब अगर ‘RRR’ की कहानी की बात की जाए तो ये एक पीरियड ड्रामा फिल्म है. इसमें दो स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भी और अल्लूरी सीतारामराजू पर आधारित एक काल्पनिक कहानी है. ये मल्टीस्टारर फिल्म है. इसमें एनटीआर जूनियर, राम चरण, अजय देवगन (Ajay Devgn) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जैसे स्टार्स नजर आएंगे. बताया जा रहा है कि राजामौली की मल्टीस्टारर फिल्म ‘RRR’ भारत की बड़ी फिल्मों में से एक है. वहीं, फिल्म का बजट 450 करोड़ के आस-पास का बताया जा रहा है. फिल्म को हिंदी, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और तमिल भाषाओं में रिलीज की जाएगी. कोविड को देखते हुए मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट 13 अक्टूबर तय की है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज