Home /News /entertainment /

ram charan and kiara advani shoot for song with 1000 dancers shankar rc15 read details bhojpuri south mogi

Ram Charan RC15: 'आरसी 15' में 1000 डांसर्स संग थिरकेंगे राम चरण- कियारा आडवाणी, जानिए क्या है गाने की खासियत

RC 15 में फिर साथ होंगे राम चरण और कियारा आडवाणी

RC 15 में फिर साथ होंगे राम चरण और कियारा आडवाणी

Ram Charan Movie: राम चरण इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म आरसी 15 में बिजी हैं जिसकी जल्द ही शूटिंग शुरू होनी है. फिल्म के बारे में ताजा अपटेड आया है कि इसमें एक ऐसा स्पेशल सॉन्ग फिल्माया जाना है जिसमें 400 डांसर्स होंगे.

साउथ के सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) अपने आने वाले प्रोजेक्ट में बिजी हैं और उनकी अपकमिंग फिल्म ‘आरसी 15’ (RC15 Movie) का अभी टाइटल डिसाइड नहीं हुआ है लेकिन इसे लेकर कई तरह की जानकारियां आने लगी हैं. बताया जा रहा है कि इस फिल्म में एक गाने को बड़े पैमाने पर फिल्माया जाना है और इस पर परफोर्म करने के लिए रंगस्थलम स्टार काफी एक्साइटेड हैं, जो कि एक पैपी नंबर होगा. ये बड़े बजट का गाना होगा जिसके लिए एक भव्य सेट का निर्माण किया जा रहा है.

कॉलेज थीम पर होगा गाना

जानकारी के अनुसार, आरसी 15 के Peppy number को फिल्माने के लिए कई जगहों की कोरियोग्राफी की जाएगी. यह एक कॉलेज-थीम वाला ट्रैक होगा जिसमें राम चरण के साथ करीब 1000 डांसर शामिल होंगे और इसे पंजाब में 3 दिन के लिए शूट किया जाना है. मालूम हो कि शनमुघम (Shanmugham) असाधारण गानों की कैनिंग की भव्यता (canning visually extravagant songs) के लिए जाने जाते हैं, इसलिए फिल्म के स्पेशल सॉन्ग को फिल्माने में उन्हीं का सहयोग लिया जाएगा. ये सॉन्ग ‘आरसी15’ का मुख्य आकर्षणों में से एक होगा.

गणेश आचार्य  करेंगे डांसर्स को कोरियोग्राफ

गाने में सैकड़ों डांसर्स को जाने-माने डांस मास्टर गणेश आचार्य (Choreographer Ganesh Acharya) द्वारा कोरियोग्राफ किया जा रहा है. 170 करोड़ के बड़े बजट से बन रही फिल्म में राम चरण एक नए रूप में दिखाई देंगे, जिसे निर्माताओं द्वारा ‘तेजस्वी’ कहा जा रहा है. अभिनेता की आने वाली फिल्म का म्यूजिक हमेशा की तरह एस थमन द्वारा तैयार किया जा रहा है. ‘आरसी15’ है, की शूटिंग अमृतसर सहित अन्य जगहों पर की जाएगी और इसमें कियारा आडवाणी (Kiara Advani) लीड एक्ट्रेस हों. फिल्म का निर्देशन एस शंकर करेंगे जबकि दिल राजू और सिरीश Venkateswara Creations प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले इसका निर्माण करेंगे. ये फिल्म साल 2023 में रिलीज होगी.

Tags: Kiara Advani, Ram Charan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर