• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • चिरंजीवी स्टारर 'Acharya' के सेट से लीक Ram Charan की आर्मी वर्दी वाली PHOTO, पुलिस पर फूटा मेकर्स का गुस्सा

चिरंजीवी स्टारर 'Acharya' के सेट से लीक Ram Charan की आर्मी वर्दी वाली PHOTO, पुलिस पर फूटा मेकर्स का गुस्सा

आचार्य के सेट लीक हुई रामचरण के गेटअप की तस्वीर

आचार्य के सेट लीक हुई रामचरण के गेटअप की तस्वीर

मेगास्टार चिरंजीवी (Megastar Chiranjeevi) और रामचरण सुपरस्टार (Superstar Ram Charan) स्टारर तेलुगू फिल्म' आचार्य' (Acharya) के प्रोड्यूसर्स ने सेट से लीक हुई तस्वीरों को लेकर पुलिस को कसूरवार ठहराया है. फिल्म से मेकर्स ने काफी उम्मीदें लगाई हैं और रिलीज से पहले ही अनऑफिशियल तरीके से फिल्म से जुड़ी सामग्री लीक होने से वो चिंता में पड़ गए हैं.

  • Share this:
    साउथ फिल्म इंडस्ट्री (South Indian Film Industry) के मेगास्टार चिरंजीवी (Megastar Chiranjeevi) और सुपरस्टार रामचरण (Superstar Ram Charan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म आचार्य (Acharya) को लेकर सुर्खियों में हैं. फिल्म की शूटिंग जारी है और बताया जा रहा है कि 'आचार्य' के सेट से कुछ फोटोज लीक हो चुकी हैं जिससे मेकर्स काफी दुखी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक अज्ञान संस्था द्वारा आचार्य के सेट से सुपरस्टार रामचरण के गेटअप वाली तस्वीर लीक की गई है. फोटो में राम चरण आर्मी यूनिफॉर्म में नजर आ रहे हैं जिसने आचार्य की टीम को चिंता में डाल दिया है.

    बताया जा रहा है कि 'आचार्य' (Acharya) के सेट पर जब पिता-पुत्र की जोड़ी का एक सीन शूट होना था उस बीच एक अज्ञात व्यक्ति ने रामचरण की तस्वीर को क्लिक किया था जिसमें वे आर्मी की वर्दी पहने हुए दिख रहे हैं. अभिनेता की ये तस्वीर ट्विटर, फेसबुक के अलावा यूट्यूब पर भी तेजी से वायरल हो रही है. कोविड-19 के कारण लगे लॉकडाउन के बाद मेकर्स ने इस फिल्म से कई उम्मीदें लगाई हैं लेकिन फिल्म की सामग्री लीक होने से प्रोड्यूसर काफी नाराज हैं.

    Chiru and Ram Charan's Army Look from Acharya Sets | TeluguBulletin.com

    आचार्य के प्रोड्यूसर्स का कहना है कि पुलिस की लापरवारी के चलते सेट से उनकी फिल्म की तस्वीरें लीक हुई हैं. हालांकि, अब शूटिंग लोकेशन पर सुरक्षा काफी बढ़ा दी गई है ताकि इस तरह की फिर से कोई अनहोनी ना घटे. बता दें मेकर्स की ओर से फिल्म का टीजर साल की शुरुआती माह यानी जनवरी में ही रिलीज किया जा चुका है.



    राम चरण और चिरंजीवी स्टारर फिल्म 14 मई 2021 को रिलीज होगी. फिल्म में काजल अग्रवाल ( Kajal Aggarwal) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) लीड फीमेल एक्ट्रेस हैं. इनके अलावा, सोनू सूद, जीशु सेनगुप्ता भी अहम भूमिका में हैं. यह फिल्म एक सामाजिक-राजनीतिक एक्शन (socio-political actioner) पर बेस्ड है जिसे Koratala Siva डायरेक्ट कर रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज