• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Ram Charan की फैमली में आया क्यूट मेंबर, तस्वीरों में देखिए इस नए सदस्य को

Ram Charan की फैमली में आया क्यूट मेंबर, तस्वीरों में देखिए इस नए सदस्य को

राम चरण अपने डॉगी से बेहद प्यार करते हैं. ( फोटो- instagram/@alwaysramcharan)

राम चरण अपने डॉगी से बेहद प्यार करते हैं. ( फोटो- instagram/@alwaysramcharan)

साउथ के एक्टर राम चरण (Ram Charan) ने अपने नए डॉगी राइम (Rhyme) के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की हैं. उनके पास पहले से ही एक प्यारा-सा डॉगी है. उन्होंने लिखा है कि फैमली में एक और नए मेंबर के आने से वे काफी खुश हैं. उनके फैंस इन तस्वीरों को बेहद पसंद कर रहे हैं.   

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    टॉलीवुड एक्टर राम चरण  (Tollywood actor Ram Charan) को जानवरों से बेहद प्यार है. खासकर डॉगी से कुछ ज्यादा ही लगाव है. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने नए डॉगी की तस्वीरें शेयर की हैं. जिसका नाम उन्होंने राइम (Rhyme) रखा है. तस्वीरों में राम चरण अपने घर के नए सदस्य के साथ खुश लग रहे हैं. जैसे ही उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर राइम की तस्वीर शेयर की, धड़ा-धड़ लाइक्स और कमेंट्स आने लगे. यह डॉगी फरबॉल (Farball) प्रजाति का है. देखने में यह बड़ा ही क्यूट लग रहा है.

    ram charan with rhyme

    यह डॉगी, फरबॉल प्रजाति का है. इसका नाम अभिनेता ने राइम रखा है.( फोटो- instagram/राम चरण अपने डॉगी से बेहद प्यार करते हैं. ( फोटो- instagram/@alwaysramcharan)

    राम चरण के पास पहले से ही जैक रेसल टेरियर(Jack Russell Terrier) है, जिसका नाम उन्होंने ब्रैट(Brat) रखा है. अब देखना दिलचस्प होगा कि दोनों में दोस्ती होती है या नहीं.   आपको बता दें कि राम चरण की बहन श्रीजा के पास भी एक डॉगी है, जिसका कलर, राइम से काफी मिलता-जुलता है. एक्टर के चेहरे पर झलक रही खुशी से यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि फैमली में नए मेंबर के आने से वे कितने खुश हैं.

    राम चरण के वर्क-फ्रंट की बात करें तो वे जल्द ही एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की महत्वाकांक्षी फिल्म आरआरआर(RRR) में नज़र आएंगे. इस फिल्म में वह एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में हैं, जो अल्लूरी सीतारामराजू (Alluri Sitaramaraju) के जीवन से प्रेरित है. इस फिल्म में वह जूनियर एनटीआर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे, जो कोमाराम भीमा (Komaram Bheem) की भूमिका में हैं. आरआरआर में आलिया भट्ट(Alia Bhatt) भी हैं, जो पहली बार किसी साउथ फिल्म में काम कर रही हैं. साथ ही अजय देवगन(Ajay Devgan) भी अतिथि भूमिका में हैं. बताया जा रहा है कि फिल्म पूरी तरह बनकर तैयार है, मगर अबतक रिलीज डेट की घोषणा नहीं की गई है.

    वहीं, राम चरण की दूसरी बड़ी फिल्म आरसी 15 (RC 15) भी पाइपलाइन में है. इस फिल्म को मशहूर डायरेक्टर शंकर(Shankar) निर्देशित कर रहे हैं. साथ ही कियारा आडवाणी (Kiara Advani) भी फिल्म में मुख्य भूमिका में है, जो दूसरी बार राम चरण के साथ काम कर रही हैं. दोनों ने फिल्म विनय विद्या राम (Film Vinaya Vidheya Rama) में साथ काम किया था. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई थी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज