Home /News /entertainment /

ram charan has taken over most of the theatres that were screening kgf 2 yash film box office dip bhojpuri south mogi

RRR फेम Ram Charan की फिल्म रिलीज होते ही Box Office पर KGF 2 को लगा 'झटका', थिएटर्स में हुआ Acharya का कब्जा

KGF 2 15वें दिन भी नहीं हो सकी 1000 करोड़ के क्लब में शामिल

KGF 2 15वें दिन भी नहीं हो सकी 1000 करोड़ के क्लब में शामिल

Yash स्टारर और प्रशांत नील निर्देशित KGF 2 को Ram Charan- Chiranjeevi की Acharya के चलते कड़ा कम्प्टिशन करना पड़ रहा है. अब साउथ के कई राज्यों की स्क्रीन पर आचार्य के शो शुरू हो चुके हैं और केजीएफः चैप्टर की स्क्रीनिंग कम कर दी गई है.

अधिक पढ़ें ...

‘केजीएफ: चैप्टर 2’ (KGF2) वीक से लगातार बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है और कुछ एक दिन को छोड़ रोज ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. लेकिन शुक्रवार को आचार्य के रिलीज के दिन इसे असली कम्प्टिशन का सामना करना पड़ा. चिरंजीवी और राम चरण (Ram Charan new Movie) स्टारर ने देश के ज्यादातर थिएटरों पर कब्जा कर लिया है जो ‘केजीएफ 2’ की स्क्रीनिंग कर रहे थे और अकेले कर्नाटक में 100 से अधिक स्क्रीन ऐसी हैं जो आज से ‘आचार्य’ के शो को दर्शाएंगी.

‘आचार्य’ से स्लो हुआ KGF 2 का बिजनेस

वहीं तेलुगू राज्यों में भी ‘KGF2’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (KGF 2 Box Office Collection) काफी श्लो हो चुका है. पहले जानकार उम्मीद कर रहे थे कि बीते वीकेंड को ये फिल्म 1000 के क्लब में शामिल हो जाएगी लेकिन ऐसा हो न सका. हालांकि, कर्नाटक और अन्य कुछ थिएटर्स में ‘केजीएफ 2’ के शो (Show timing for KHGF 2) जारी हैं. यश (Yash), संजय दत्त (Sanjay Dutt) और रवीना टंडन (Raveena tondon) स्टारर फिल्म ने निजाम (तेलंगाना) में करीब 40 करोड़ रुपये की कमाई की है, जो  अब तक किसी भी डब फिल्म के लिए एक रिकॉर्ड है.

आज से कम हो जाएंगे केजीएफ चैप्टर 2 के शो

मोनेस्टर KGF2 के साथ अब तक टकराव से बचने के लिए कई फिल्मों ने अपनी रिलीज को पोस्टपोन कर दिया था लेकिन आचार्य अपनी तय डेट पर सिनेमाघरों में आई. आज से कन्नड़ फिल्म को बड़े बजट की टॉलीवुड मूवी से कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ रहा है. जानकारी के अनुसार, शुक्रवार से ‘केजीएफ2’ के लिए उपलब्ध स्क्रीनों की संख्या सीमित कर दी जाएगी. केजीएफ 2 ने नॉर्थ अमेरिका में दो वीक में 6.8 मिलियन रुपए से अधिक की कमाई की है, जबकि फिल्म ने अपने सभी भाषा वर्जन से अपने 15 वें दिन 10.90 करोड़ का कलेक्शन किया है.

यहां हम आपको बीते दिन के ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ के बॉक्सऑफिस कलेक्शन के आंकड़े पेश कर रहे हैं.

KGF: चैप्टर 2 (हिंदी) का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 15 दिन = 5.40 करोड़ रुपए

KGF: चैप्टर 2 (तेलुगु) का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 15 दिन = 1 करोड़ रुपए

KGF: चैप्टर 2 (कन्नड़) का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 15 दिन = 2 करोड़ रुपए

KGF: चैप्टर 2 (मलयालम) 15 दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन = 0.50 करोड़ रुपए

KGF: चैप्टर 2 (तमिल) का 15 दिन का बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन = 1.40 करोड़ रुपए

इसी के साथ, सबसे महंगी कन्नड़ फिल्म KGF: चैप्टर 2 ने ग्लोबल बॉक्स-ऑफिस पर 15 दिनों में 948 करोड़ रुपए की कमाई की है जो 1000 के काफी करीब है. फिल्म के अकेले हिंदी वर्जन ने 350 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया है जिसने कई बॉलीवुड फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ा है.

Tags: Box Office Collection, Chiranjeevi, KGF 2, Ram Charan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर