Home /News /entertainment /

'RRR' के गाने 'Naatu Naatu' पर राम चरण-कीर्ति सुरेश के डांस ने 'Good Luck Sakhi' इवेंट में लूटी महफिल, देखिए

'RRR' के गाने 'Naatu Naatu' पर राम चरण-कीर्ति सुरेश के डांस ने 'Good Luck Sakhi' इवेंट में लूटी महफिल, देखिए

'RRR' के गाने 'Naatu Naatu' पर राम चरण और कीर्ति सुरेश ने लगाए ठुमके, देखिए

'RRR' के गाने 'Naatu Naatu' पर राम चरण और कीर्ति सुरेश ने लगाए ठुमके, देखिए

Ram charan Naatu Naatu dance: साउथ सिनेमा (South cinema) के स्टार राम चरण (Ram charan) और कीर्ति सुरेश (Keerthy Suresh) का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि दोनों कलाकार 'आरआरआर' के गाने 'Naatu Naatu' पर जबरदस्त डांस स्टेप्स दिखा रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    साउथ एक्टर राम चरण (Ram charan) और कार्ति सुरेश अपकमिंग फिल्म ‘गुड लक सखी’ (Good Luck Sakhi) के प्री-रिलीज इवेंट में पहुंचे थे इस दौरान ने दोनों के आउटफिट सेंटर ऑफ अट्रेक्शन बने थे. दोनों ने साथ में स्टेज भी शेयर किया और इस दौरान वो आगामी फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) के फेमस गाने ‘नाटू नाटू’ (naatu naatu) का हुक स्टेप किया और इस दौरान इनके स्टेप्स को काफी पसंद किया गया. इनकी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं.

    दरअसल, कीर्ति सुरेश की फिल्म (Keerthy Suresh Films ) ‘गुड लक सखी’ (Good Luck Sakhi) में उन्होंने लीड हीरोइन का रोल प्ले किया है और इसमें उनका द्वारा अभी तक निभाए गए रोल में सबसे जुदा रोल है. इस इवेंट में मूवी की एक झलक भी देखने के लिए मिली. साथ इवेंट में एक्टर राम चरण मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे थे. इस दौरान कीर्ति के अनुरोध के बाद राम चरण ने फिल्म ‘RRR’ (Ram charan RRR) के गाने ‘नाटू नाटू’ का हुक स्टेप किया है. इस दौरान एक्टर को ब्लैक कलर के कुर्ता और व्हाइट पायजामा में देखा गया था. वहीं, एक्ट्रेस को यलो कलर के लहंगे में बेहद ही खूबसूरत देखा गया है.

    Ram charan Naatu Naatu dance

    चिरंजीवी हुए कोरोना पॉजिटिव

    इवेंट में राम चरण ने चिरंजीवी को लेकर कहा कि ‘वो भी इस कार्यक्रम को संबोधित करना चाहते थे और पूरी टीम का हौंसला बढ़ाना चाहते थे. लेकिन, दुर्भाग्य की बात है कि वो इसमें शामिल नहीं हो सके.’ आपको बता दें कि बीते दिन ही चिरंजीवी ने फैंस को ट्विटर पर एक पोस्ट लिखकर जानकारी दी कि उनकी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसके चलते वो घर में क्वारंटाइन हैं.

    28 जनवरी को रिलीज होगी कीर्ति की फिल्म

    खैर, अगर कीर्ति सुरेश की फिल्म ‘गुड लक सखी’ के बारे में बात की जाए तो सोमवार को ही इस फिल्म का ट्रेलर वीडियो जारी किया गया है. ये एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म है. इसका निर्देशन नागेश कुकुनूर कर रहे हैं. ये महिला पर केंद्रित स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है. इसे 28 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा. मूवी में एक्ट्रेस निशानेबाजी करते हुए नजर आ रही हैं. इसमें फिल्म के जरिए एक्ट्रेस का अभी तक का सबसे जुदा किरदार देखने के लिए मिलेगा. फैंस इनकी फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. आदि पिनिसेटी ने फिल्म में मेल लीड रोल प्ले किया है. वहीं, जगपति बाबू भी अहम किरदार में हैं.

    Tags: Keerthy Suresh, Ram Charan, South indian actor, South Indian Actress

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर