'Seetimaarr' के एक और आइटम सॉन्ग में थिरकेंगी 'थ्रिलर' फेम Apsara Rani, वीडियो में सामने आई झलक

अप्सरा रानी

अप्सरा रानी

अप्सरा रानी स्पोर्ट ड्रामा फिल्म 'Seetimaarr' में स्पेशल परफोर्मेंस देने वाली हैं. अभिनेत्री फिल्म के आइटम सॉन्ग ‘Bhoom Bhaddhal’ में अपने मूव्स का तड़का पहले ही लगा चुकी हैं जिसे काफी पसंद किया जा रहा है और अब एक अन्य वीडियो में भी धमाल करने वाली हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 21, 2021, 2:01 PM IST
  • Share this:
ओडिशा ब्यूटी अप्सरा रानी (Odisha beauty Apsara Rani) ने 2019 में आई तमिल फिल्म 'लेटर्स' से अभिनय में डेब्यू किया था और इसके बाद वे 2020 में तेलुगू फिल्म Oollalla Oollalla में नजर आईं. अप्सरा की ये फिल्म्स भले ही बॉक्स ऑफिस पर कमाल न कर सकीं लेकिन एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती के जरिए जरूर लोगों को इंप्रेस कर पाईं. रवि तेजा और तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) स्टारर फिल्म 'सीटीमार' के आइटम सॉन्ग ‘Bhoom Bhaddhal’ को लेकर अप्सरा पहले से ही लाइमलाइट में हैं. इसी बीच खबर है कि जल्द ही अप्सरा अपने फैंस के लिए एक और शानदार वीडियो में नजर आने वाली हैं.

देखें वीडियो

हाल ही में हैदराबाद में अप्सरा का एक Groovy Number शूट किया गया है. इसे प्रेम रक्षित द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है और मनी शर्मा ने इसका म्यूजिक कंपोज किया है. 'सीटीमार' के इस नए गाने में अप्सरा बेहद बोल्ड दिखने वाली हैं, जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है. वीडियो को 20 फरवरी की सुबह 5 बजे शूट किया गया है जिसकी एक झलक मेकर्स ने साझा की है और एक्ट्रेस के जोश की तारीफ की है.


बता दें कि अप्सरा स्पोर्ट ड्रामा फिल्म 'Seetimaarr' में भी स्पेशल परफोर्मेंस देने वाली हैं. अभिनेत्री फिल्म के आइटम सॉन्ग ‘Bhoom Bhaddhal’ पर अपने मूव्स का तड़का पहले ही लगा चुकी हैं जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. ‘Bhoom Bhaddhal’ में अप्सरा के साथ रवि तेजा और गोपीचंद भी नजर आ रहे हैं. यह गाना Lahari Music ने 25 जनवरी को यूट्यूब पर जारी किया था जिसे अब तक 2 करोड़ से अधिक लोग देख चुके हैं. अभिनेत्री ने जबरदस्त डांस किया है. अप्सरा के इस आइटम सॉन्ग को देख आप बॉलीवुड के आइटम नंबर को भूल जाएंगी.

Youtube Video


वहीं दूसरी ओर अप्सरा अपकमिंग लेसबियन क्राइम एक्शन ड्रामा ‘Dangerous’ में बिजी हैं. आपको बता दें कि ये वही अप्सरा रानी हैं, जो बॉलीवुड फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा की शॉर्ट फिल्म ‘Thriller’ में नजर आईं थीं. इस फिल्म में राम गोपाल अप्सरा की खूबसूरती के मुरीद हो गए थे. उन्होंने अपने सोशल अकाउंट पर अप्सरा की खूबसरती की तारीफ में कसीदे पढ़े थे. वर्मा ने एक ट्वीट में लिखा था, थ्रिलर में अप्सरा के परफोर्मेंस को देख वे पूरी तरह से उन पर फिदा हैं. उन्होंने ये जानकारी दी थी कि अप्सरा रानी ओडिशा की रहने वाली हैं. इसके बाद ही अप्सरा की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी थीं और उनकी फैंस फॉलोइंग में जबरदस्त इजाफा हुआ था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज