TV के 'राम' ने CM योगी को दी जन्मदिन की बधाई, बोले- संन्यासी से बेहतर कोई राजा नहीं

TV के 'राम' ने CM योगी को दी जन्मदिन की बधाई, बोले- संन्यासी से बेहतर कोई राजा नहीं
आज सीएम योगी अपना 48वां जन्मदिन मना रहे हैं.

सीएम योगी के जन्मदिन (CM Yogi Birthday) के मौके पर TV के राम यानी अरुण गोविल (Arun Govil) ने भी उन्हे बधाई दी है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज अपना 48वां जन्मदिन (Happy Birthday Yogi Adityanath) मना रहे हैं. ऐसे में लोग लगातार उनके बर्थडे पर बधाई दे रहे हैं. हालांकि, सीएम योगी अपना जन्मदिन नहीं मनाते, लेकिन उनके प्रशंसक उनके जन्मदिन को बड़ी धूमधाम से मनाते हैं. सीएम योगी के जन्मदिन के मौके पर TV के राम यानी अरुण गोविल (Arun Govil) ने भी उन्हे बधाई दी है. अरुण गोविल ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बधाई देते हुए उन्हें राज्य का सबसे अच्छा CM बताया है.

अरुण गोविल ने लिखा है, 'संन्यासी से अच्छा राजा कोई और नहीं हो सकता.' रामायण के इस कथन को चरितार्थ करने वाले यशस्वी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी को जन्मदिवस की आत्मीय शुभकामनाएं.' अरुण गोविल के पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए ना सिर्फ अरुण गोविल के फैन बल्कि योगी आदित्यनाथ के प्रशंसकों ने भी कमेंट किये हैं.





यूजर्स ने अरुण गोविल की बात को सही ठहराते हुए सीएम योगी और उनके नेतृत्व की तारीफ की है. अरुण गोविल के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए कई यूजर रामायण के उस सीन को भी शेयर कर रहे हैं, जिसमें राम कहते हैं- 'अगर समझो, तो असल मायने में वही आदर्श राजा है जो मन से संन्यासी है. जिसे सत्ता-सिंहासन का लालच नहीं हो वही सच्चा न्याय कर सकता है. जिसे अपने निजी विलास और काम में आसक्त‍ि नहीं होगी, वही एक तपस्वी की तरह दिन रात जनसेवा के कार्य में लगा रहेगा.'



बता दें लॉकडाउन के बीच दूरदर्शन पर रामायण की वापसी हुई थी. जिसके बाद सीरियल के कैरेक्टर और धारावाहिक दोनों ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. 80 के दशक के इस धारावाहिक को इस जमाने में भी लोगों ने खूब पसंद किया. रामायण की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि टीआरपी और दर्शकों के मामले में इसने HOB के फेमस टीवी सीरीज गेम ऑफ थ्रोन्स को भी पीछे छोड़ दिया है.

ये भी पढ़ेंः- नेहा कक्‍कड़, ज‍िसे मां नहीं करना चाहती थी पैदा, जगरातों में गाते-गाते बन गई स‍िंग‍िंग स्‍टार
First published: June 5, 2020, 6:37 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading