• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • टीवी एक्टर Ramesh Valiyasala का निधन, पुलिस ने प्रारंभिक जांच में मामला आत्महत्या का बताया

टीवी एक्टर Ramesh Valiyasala का निधन, पुलिस ने प्रारंभिक जांच में मामला आत्महत्या का बताया

उनका शव उनके घर के एक कमरे में फांसी पर लटका मिला

उनका शव उनके घर के एक कमरे में फांसी पर लटका मिला

साउथ टीवी इंडस्ट्री (South Television Industry) के फेमस एक्टर रमेश वलियासाला (Ramesh Valiyasala) का निधन हो गया है. उनका शव उनके घर के एक कमरे में फांसी पर लटका मिला, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    साउथ की टीवी इंडस्ट्री (South Television Industry) से एक और बुरी खबर सामने आई है. फेमस टीवी एक्टर रमेश वलियासाला (Ramesh Valiyasala) कुछ देर पहले यानी शनिवार को रहस्यमय परिस्थितियों में मृत पाए गए. उनका शव आज सुबह उनके घर के एक कमरे में फांसी पर लटका मिला. प्रारंभिक जांच में मामला आत्महत्या (Suicide) का बताया जा रहा है. खबरों की मानें तो वो काफी समय से आर्थिक परेशानी से जूझ रहे थे. फिलहाल पुलिस ने अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और शव को मोर्चरी में रखवाया गया है. बताया जा रहा है कि रमेश दो दिन पहले अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर शूटिंग से लौटे थे.

    रमेश वलियासाला के आकस्मिक निधन की खबर सबसे पहले निर्माता और प्रोडक्शन कंट्रोलर एनएम बदूशा ने सोशल मीडिया पर दी थी. वो इंडस्ट्री के सबसे फेमस और व्यस्त एक्ट्रर्स में से एक थे. बता दें रमेश पिछले 22 साल से सीरियल इंडस्ट्री में काम कर रहे थे. इसके अलावा वो कई फिल्मों में भी अभिनय कर चुके थे.

    रमेश वलियासाला अपनी मेहनत और लगन से थिएटर से सीरियल इंडस्ट्री तक का सफर तय किया था. मिल रही जानकारी की मानें तो रमेश वलियासला ने अपनी स्कूली शिक्षा गवर्नमेंट मॉडल स्कूल से की थी. उसी समय पढ़ाई के साथ वो नाटक में सक्रिय हो गए थे. रमेश अपने कॉलेज के दिनों के बाद अपने कुछ दोस्तों के साथ नाटक के मंच पर आ गया थे, जिसके बाद से लगभग 22 सालों से वो इस इंडस्ट्री में काम कर रहे थे.

    हाल ही में मलयालम (Malyalam) टीवी एक्ट्रेस निमिषा (Nimisha) को सोशल मीडिया और फोन पर मिल रही धमकियों की खबर भी काफी चर्चा में थी, जिसके बाद उन्होनें पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. निमिषा ने बुधवार को दर्ज कराई अपनी शिकायत में कहा था कि उन्हें सोशल मीडिया और फोन पर कई तरह ही धमकियां मिल रही हैं. बता दें कि निमिषा पर पल्लीयोदम (Palliyodam) में बनी नौका पर चप्पल पहनकर जाने का आरोप है और मंदिर के नियमों का उल्लंघन करने को लेकर भी जांच की जा रही है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज