Video: राणा दग्गुबाती की 'कादन' का धमाकेदार स्निपेट वीडियो आया सामने, शुक्रवार को फिल्म हो रही है रिलीज

राणा दग्गुबाती की 'कादन' का धमाकेदार स्निपेट वीडियो आया सामने

राणा दग्गुबाती की 'कादन' का धमाकेदार स्निपेट वीडियो आया सामने

राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) और विष्णु विशाल-स्टारर 'कादन' (Kaadan) का शूटिंग लोकेशन से एक धमाकेदार स्निपेट वीडियो (snippet video) सामने आया है. रिलीज से पहले एक्टर विष्णु विशाल ने इसे शेयर किया है, जिसमें वो एक हाथी पर चढ़ते हुए दिखाई दे रहे हैं. मूवी इस शुक्रवार को रिलीज हो रही है. इसके हिंदी वर्जन 'हाथी मेरे साथी' की रिलीज पर फिलहाल रोक लगा दी गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 25, 2021, 4:08 PM IST
  • Share this:
राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) और विष्णु विशाल-स्टारर 'कादन' (Kaadan) इस शुक्रवार को रिलीज हो रही है. ये इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. वर्ल्ड वाइल्ड लाइफ डे के मौके पर फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था.  इसका हिंदी वर्जन है 'हाथी मेरे साथी' (Hathi mere Sathi) और तेलुगू में फिल्म का नाम है 'अरण्या' (Aranya). रिलीज से पहले विष्णु विशाल ने फिल्म की शूटिंग लोकेशन से एक स्निपेट वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो एक हाथी पर चढ़ते हुए दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा ये तब हुआ जब हम दोनों एक दूसरे पर पूरा भरोसा करने लगे... उन्होंने पोस्ट में राणा दग्गुबाती को भी टैग किया है. पोस्टर में हाथी के दोनों तरफ विष्णु विशाल और राणा दग्गुबाती दिखाई दे रहे हैं. वीडियो देख कर फिल्म कितनी शानदार होगी ये अंदाजा लगाया जा सकता है.



'बाहुबली' सीरीज और 'द गाजी अटैक' के बाद ये राणा की तीसरी त्रिभाषी फिल्म है. फिल्म को प्रभु सोलोमन ने डायरेक्ट किया है, जिसमें हाथियों को बचाने को लेकर और जंगलों के कटने से क्या असर पड़ रहा है जैसे गंभीर मुद्दे को लिया है. राणा दग्गुबाती ने एक 50 साल के व्यक्ति के रोल में हैं जो जंगल में रहता है. वो इकोसिस्टम की रक्षा करते हुए अपनी पूरी लाइफ जंगल में बिताते हैं. ये कहानी एक आदमी और एक हाथी के बीच के खूबसूरत रिश्ते को दर्शाती है. फिल्म के रिलीज को लेकर टीम जितनी एक्साइटेड हैं, उतने ही उनके फैंस भी हैं.

बता दें फिल्म दो सालों में बनकर तैयार हुई है. फिल्म को तमिल, तेलुगू और हिंदी में बनाया है. राणा दग्गुबाती और विष्णु विशाल के अलावा फिल्म में पुलकित सम्राट, श्रिया पिलगांवकर और रघु बाबू भी महत्वपूर्ण रोल में है. फिलहाल हिंदी वर्जन 'हाथी मेरे साथी' की रिलीज पर रोक लगा दी गई है. हिंदी बेल्ट में कोरोना के फैलते संक्रमण के कारण मेकर्स ने ये निर्णय लिया है. फिल्म 'अरण्या' और 'कादन' 26 मार्च को ही रिलीज की जा रही है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज