• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • RANG DE BASANTI FAME ACTOR SIDDHARTH TWEET SOME PEOPLE ARE CALLING HIM SOUTH KA SWARA BHASKER HERE IS ACTOR S REACTION BHOJPURI SOUTH DITISH

‘Rang De Basanti’ फेम सिद्धार्थ को लोगों ने कहा ‘साउथ की स्वरा भास्कर’, जवाब से एक्टर ने बंद की ट्रोलर्स की बोलती

एक्टर ने जवाब से ट्रोलर्स की बोलती की बंद

साउथ एक्टर सिद्धार्थ (Actor Siddharth) का एक और ट्वीट चर्चा में आ गया है, जिसमें उन्होंने बताया कि ‘हिंदी बोलने वाली जनता मुझे साउथ का स्वरा भास्कर (South Ka @ReallySwara) कह रही है. एक्टर ने जवाब से ट्रोलर्स की बोलती बंद कर दी है. इसी पर बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood Actress ) स्वरा भास्कर ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है.

  • Share this:
    फिल्म रंग दे बसंती (Rang De Basanti) फेम एक्टर सिद्धार्थ (Actor Siddharth) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. कुछ समय से वो अपने विवादित ट्वीट को लेकर चर्चा में हैं, जिसमें उन्होंने एक राजनीतिक पार्टी पर गंभीर आरोप लगाए थे. अब उनका एक और मैसेज सामने आया है, जिसमें वो बता रहे हैं कि ट्विटर के कुछ यूजर्स (Twitter Users) ने उन्हें एक नया नाम दे दिया है. सिद्धार्थ ने बताया कि उन्हें ‘साउथ का स्वरा भास्कर' (Swara Bhasker) कहा जा रहा हैं, जिसपर जवाब देकर उन्होंने भी ट्रोलर्स की बोलती बंद कर दी है.

    बता दें सिद्धार्थ हमेशा से सोशल मीडिया पर कई मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखते रहे हैं और इसी तरह से बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood Actress ) स्वरा भास्कर भी अपनी बेबाक बयानबाजी के लिए जानी जाती है. वो सरकार को भी कई बार कटघरे में खड़ा कर चुकी हैं. इसी को लेकर कुछ यूजर्स दोनों को कनेक्ट कर रहे हैं. सिद्धार्थ ने ट्वीट कर बताया कि ‘हिंदी बोलने वाली जनता मुझे साउथ का स्वरा भास्कर (South Ka @ReallySwara) कह रही है. मैं आपको बताना चाहता हूं कि मैं खुद को कभी भी और कहीं भी स्वरा कहलाने के लिए खुश हूं. वो ऑसम और क्यूट हैं’.

    एक्टर ने जवाब से ट्रोलर्स की बोलती की बंद


    सिद्धार्थ के ट्वीट स्वरा कहां चुप रहने वाली थीं. उन्होंने इसके जवाब में लिखा ‘तुम इंडिया के सिद्धार्थ हो और हम इसके लिए तुम्हारे बहुत शुक्रगुजार हैं. साथ में लिखा ‘हे हॉटी’ (Hey Hottie) . इसके बाद से दोनों के फैंस कमेंट कर खूब तारीफ कर रहे हैं. कोई कह रहा है ‘कभी मत भूलना हम आपके साथ खड़े हैं’, तो एक यूजर ने तो स्वरा और सिद्धार्थ की जोड़ी बना कर लिख दिया- ‘ट्विटर ने बना दी जोड़ी’.

    ‘Rang De Basanti’ फेम सिद्धार्थ को लोगों ने कहा ‘साउथ की स्वरा भास्कर’


    बता दें हाल ही में सिद्धार्थ ने जानकारी दी थी कि उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही हैं. एक्टर ने कहा था कि ‘मेरा फोन नंबर तमिलनाडु बीजेपी आईटी सेल से लीक हुआ है. जिसके बाद से गालियां और जान से मारने की धमकी मिल रहा है.