'Rang De' स्टार नितिन ने इंटरनेट पर डाला कीर्ति सुरेश के लापता होने का पोस्ट, पुलिस ने दिया ये मजेदार रिप्लाई

नितिन ने फिर क्या कीर्ति के साथ प्रैंक

नितिन ने फिर क्या कीर्ति के साथ प्रैंक

'रंग दे' (Rang De) स्टार नितिन (Nithiin) और कीर्ति सुरेश (Keerthy Suresh) लगातार एक के बाद एक पोस्ट शेयर कर एक दूसरे के साथ खूब मस्ती करते दिख रहे हैं. इसी बीच नितिन ने अपने ट्वीटर पर एक पोस्ट शेयर कर कीर्ति के 'लापता' होने की हैदराबाद पुलिस में शिकायत की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 21, 2021, 11:55 AM IST
  • Share this:
साउथ फिल्मों के सुपरस्टार नितिन (Nithiin) और कीर्ति सुरेश (Keerthy Suresh) इन दिनों एक दूसरे के साथ खूब मस्ती करते दिख रहे हैं. हाल ही में कीर्ति सुरेश ने अपने को-स्टार नितिन के साथ एक मजेदार प्रैंक किया था जिसमें दोनों स्टार एक नाव में साथ बैठे दिख रहे थे. इस प्रैंक में मजेदार बात ये थी कि फोटो में कीर्ति सुरेश हंसते दिख रही थीं जबकि नितिन का सिर हिलता दिख रहा है. अभिनेता, मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की डिस्को डांसर फिल्म के गाने 'जिमी जिमी' पर अपना सिर हिलाते हुए दिख रहे हैं. वीडियो को देख दोनों स्टार्स के फैंस की हंसनी रुकने का नाम ही नहीं ले रही. इसी बीच नितिन ने कीर्ति के साथ फिर एक प्रैंक किया जिसके बाद पुलिस ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है.

नितिन (Nithiin) ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर कीर्ति को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में नितिन ने कीर्ति के बचपन की एक तस्वीर अपलोड की है जिसमें वे रेड रिबिन से दो चोटी बांधे हुए स्कूल की यूनिफॉर्म में दिख रही हैं. कीर्ति की पासपोर्ट साइज तस्वीर में नितिन ने मजेदार कैप्शन लिखा, ''MISSING..रंग दे (Rang De) का प्रमोशन कर रही थीं और उसी बीच से गायब है. फिल्म 26 मार्च को रिलीज होने वाली थी और ये रंग दे प्रमोशन का टाइम है. फिल्म के निर्देशक वेंकी एटलुरी हैं और नागा वामसी ने इसे प्रोड्यूस किया है.''



अभिनेता के इस ट्वीट पर हैदराबाद पुलिस ने भी दिलचस्प प्रतिक्रिया दी है. पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल @hydcitypolice पर नितिन को टैग करते हुए लिखा, ''आप चिंता मत कीजिए हम इस मामले को देख लेंगे''. पुलिस ने आगे इसी के साथ एक स्माइल का इमोजी बनाया.
आपको बता दें कि इससे पहले भी नितिन ने कीर्ति के साथ एक मजेदार प्रैंक किया था. नितिन और निर्देशक वेंकी एटलुरी (Director Venky Atluri) ने सेट पर झपकी लेते कीर्ति की तस्वीर शेयर की थी. इस पर नितिन ने लिखा था, जब हम सब फिल्म के शूट पर पसीना बहा रहे हैं, ये मैडम सो रही हैं और इसके बाद कीर्ति ने नितिन को एक मजेदार पोस्ट की थी. उस पोस्ट में उन्होंने लिखा था कि इसका बदला लिया जाएगा.







बात अगर इन दोनों के वर्क फ्रंट को लेकर करें तो कीर्ति और नितिन फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म रंग दे (Rang De) का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं. Venky Atluri की फिल्म रंग दे को लेकर फैंस भी एक्साइटेड है. रंग दे में नितिन और कीर्ति के साथ फिल्म में कौशल्या, वेनेला किशोर, सुहास, सत्यम राजेश और ब्रह्माजी जैसे कलाकार भी हैं. ये रोमांटिक ड्रामा मूवी 26 मार्च को रिलीज होनी है और इसका टीजर आने वाले शुक्रवार को ओपन होगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज