Home /News /entertainment /

वेलेंटाइन पर दूसरे की गर्लफ्रेंड को किस करते दिखेंगे रणवीर सिंह

वेलेंटाइन पर दूसरे की गर्लफ्रेंड को किस करते दिखेंगे रणवीर सिंह

रणवीर सिंह

रणवीर सिंह

एक सूत्र ने बताया है कि, ‘गली बॉय’ में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह एक-दूसरे के साथ लिपलॉक करते हुए नजर आएंगे. ये दोनों एक नहीं बल्कि 3 बार फिल्म में लिपलॉक करते हुए नजर आएंगे.

    बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म सिंबा के प्रमोशन में लगे हुए हैं. सिंबा की रिलीज के बाद रणवीर कि एक और फिल्म ‘गली बॉय’ लाइन में है. यह फिल्म 14 फरवरी यानि वेलेंटाइन डे के दिन रिलीज होने जा रही है.

    फिल्म गली बॉय में रणवीर के साथ आलिया भट्ट नजर आएंगी. आलिया के साथ इस फिल्म में एक और एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन भी नजर आने वाली हैं. खबरों की मानें तो इस फिल्म मे कल्की एक रैपर की भूमिका में दिखाई देंगी. बता दें कि इससे पहले कल्कि कोचलिन, जोया की फिल्म ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ में भी नजर आ चुकी हैं.

    ‘गली बॉय’ रणवीर और आलिया की पहली फिल्म है. इससे पहले दोनों एक ट्रैवल कंपनी के कई एड में साथ नजर आ चुके हैं, लेकिन बड़े पर्द पर दोनों की जोड़ी अभी तक नजर नहीं आई है. दोनों की जोड़ी बड़े पर्दे पर कैसा धमाल मचाती है, इसपर सबकी नजर रहेगी.

    3 बार किस करेंगे आलिया-रणवीर

    स्पॉटबॉय को एक सूत्र ने बताया है कि, ‘गली बॉय’ में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह एक-दूसरे के साथ लिपलॉक करते हुए नजर आएंगे. ये दोनों एक नहीं बल्कि 3 बार फिल्म में लिपलॉक करते हुए नजर आएंगे. ये लिपलॉक फिल्म ‘रामलीला’ में दीपिका और रणवीर के उस पैसनेट किस जैसा नहीं होगा लेकिन ये भी फिल्म के अहम सीन्स में से एक होंगे. इतना ही नहीं इस फिल्म में रणवीर सिंह और कल्कि कोचलिन भी दो बार किस करते हुए नजर आएंगे. इस तरह से इस फिल्म में काफी किसिंग सीन्स हो गए.

    ये भी पढ़ें: SIMMBA: स्कर्ट पहनकर 2 लड़कियों ने सारा अली खान के गाने पर लगाए ठुमके, लाखों लोगों ने देख डाला VIDEO

    Tags: Aalia bhatt, Bollywood, Entertainment, Kalki Koechlin, Ranveer Singh

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर