‘गली बॉय’ Ranveer Singh ही करेंगे डायरेक्टर शंकर की फिल्म ‘अन्नियन’ का हिंदी रीमेक, इंस्टा पर फैंस को दी खुशखबरी!

इंस्टा पर फैंस को दी खुशखबरी!

इंस्टा पर फैंस को दी खुशखबरी!

साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'अन्नियन' (Anniyan) के हिंदी रीमेक (Hindi Remake) के लिए बॉलीवुड स्टार (Bollywood Star) रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का नाम फायनल हो चुका है. फिल्म के लिए निर्देशक शंकर (Shankar) ने रणवीर को फायनल कर लिया है, जिसकी जानकारी खुद एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 14, 2021, 12:39 PM IST
  • Share this:
लंबे समय से साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'अन्नियन' (Anniyan) के हिंदी रीमेक (Hindi Remake) की खबरें चर्चा में है, खासतौर पर जब से इससे बॉलीवुड स्टार (Bollywood Star) रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का नाम जुड़ा था. इसी को लेकर बड़ी खबर आई है कि फिल्म के लिए निर्देशक शंकर (Shankar) ने रणवीर को फायनल कर लिया है, जिसकी जानकारी खुद एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी.

हाल ही में शंकर ने रणवीर की खुलकर तारीफ की थी और कहा था कि उन्हें 'अन्नियन' के रीमेक के लिए एक ऐसे ही करिश्माई शोमैन की जरूरत थी. वो एक बेहतरीन कलाकार हैं, जिन्होंने साबित किया है कि वो अपनी शानदार एक्टिंग से किसी भी चरित्र को यादगार बना सकते हैं. उन्होंने कहा कि ‘मैं पैन-इंडिया दर्शकों के लिए अन्नियन बनाने के लिए एक्साइटेड हूं और मुझे विश्वास है कि ये दमदार कहानी सभी के दिलों तक पहुंचेगी.'

इंस्टा पर फैंस को दी खुशखबरी!


बता दें मूवी 'अन्नियन' 2005 में रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर धमाल कर गई थी. इसका हिंदी डब वर्जन 'अपरिचित' (Aparichit)  टीवी पर दिखाई जाने वाली सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक है. 'अन्नियन' में विक्रम एक वकील के रोल में थे, जो मल्टीपल पर्सनालिटी डिसऑर्डर से जूझ रहा होता है. इस साइकॉलोजिकल थ्रिलर मूवी में रणवीर को देखना बेहद दिल्चस्प होगा. इसका हिंदी रीमेक धमाकेदार ही होगा और जब इससे रणवीर का नाम जुड़ गया है तो फिर क्या कहना. रणवीर का किसी फिल्म में होना उसके हिट होने की गारंटी माना जाता है. अब ये फायनल है कि 'बाजीराव मस्तानी', 'पद्मावत', 'सिम्बा', 'गली बॉय' जैसी सुपरहिट फिल्मों में अपने एक्टिंग का हुनर दिखा चुके रणवीर डायरेक्टर शंकर (Shankar) के साथ ये फिल्म कर रहे हैं.
डायरेक्टर शंकर के करियर की पहली रीमेक थी विजय इलियाना स्टारर (Vijay-Ileana) 'नानबन' (Nanban). ये फिल्म राज कुमार हिरानी (Raj Kumar Hirani) की '3 इडियट्स' का रीमेक थी, जिसमें आमिर खान और करीना कपूर थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज