लाइव टीवी

मास्‍क और काला चश्‍मा लगाकर सिंबा देखने पहुंच रणवीर सिंह

News18Hindi
Updated: January 7, 2019, 2:33 PM IST
मास्‍क और काला चश्‍मा लगाकर सिंबा देखने पहुंच रणवीर सिंह
अभिनेता रणवीर सिंह.

फिल्‍म सिंबा से जुड़े रिएक्‍शन जानने के लिए रणवीर सिंह रविवार रात एक बार फिर मुंबई के एक थिएटर में नकाब लगाकर पहुंचे. दर्शकों के बीच रणवीर ने मास्‍क लगाकर पूरी फिल्‍म का लुत्‍फ उठाया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 7, 2019, 2:33 PM IST
  • Share this:
रणवीर सिंह की फिल्‍म सिंबा बॉक्‍स ऑफिस में छाई हुई है. फिल्‍म के बारे में दर्शकों से रिएक्‍शन जानने के लिए अक्सर रणवीर सिंह फिल्‍म के डायरेक्‍टर रोहित शेट्टी के साथ मुंबई के सिनेमा घरों में पहुंच रहे हैं. अपनी फिल्‍म से जुड़े रिएक्‍शन जानने के लिए रणवीर सिंह रविवार रात एक बार फिर मुंबई के एक थिएटर में नकाब लगाकर पहुंचे. दर्शकों के बीच रणवीर ने मास्‍क लगाकर पूरी फिल्‍म का लुत्‍फ उठाया.

रिपोर्ट्स के मुताबिक सिम्बा की रिलीज के 10वें द‍िन रणवीर सिंह एक बार फिर फैंस संग फिल्म देखने पहुंचे. इस बार रणवीर ने ऐसा गेटअप ले रखा था, जिससे लोग उन्‍हें पहचान ही नहीं सके. रणवीर सिंह ने चेहरे पर नकाब पेहन रखा था और आंखों पर चश्‍मा लगाया हुआ था. फिल्‍म के दौरान दर्शकों के रिक्‍शन जानने के लिए उन्‍होंने कई बार फिल्‍म के बीच तालियां भी बजाईं. हालांकि ज्‍यादा देर तक रणवीर अपने फैंस की आंखों से बच नहीं सके और उन्‍हें उनके चाहने वालों ने पकड़ लिया.

इसे भी पढ़ें :- आर्थिक रूप से पिछड़े सवर्णों को 10% आरक्षण की मंजूरी- सूत्र

गौरतलब है कि पिछली बार रणवीर को देखते ही दर्शकों की भीड़ लग गई थी और लोग उनके साथ फोटो खिंचवाने लगे थे. रणवीर ने जब देखा कि एक आंटी के पैर में फ्रैक्‍चर होने के कारण वह उनके पास तक नहीं पहुंच पा रही हैं तो रणवीर तुरंत भीड़ से बाहर आए और उन्‍होंने आंटी के साथ न केवल फोटो खिंचवाई बल्‍कि उन्‍हें गाल पर एक प्‍यारी सी KISS कर उन्‍हें thank you भी बोला.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मनोरंजन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 7, 2019, 2:33 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर