लाइव टीवी

रणवीर शौरी को महंगा पड़ा गर्भवती महिला की मदद करना, मुंबई पुलिस ने जब्त की कार

News18Hindi
Updated: May 22, 2020, 2:09 AM IST
रणवीर शौरी को महंगा पड़ा गर्भवती महिला की मदद करना, मुंबई पुलिस ने जब्त की कार
रणवीर शौरी ने ट्विटर पर पूरी घटना का जिक्र किया है. (Photo credit: Instagram/@ranvirshorey)

रणवीर शौरी से ट्विटर (Ranvir Shorey Twitter) पर इस पूरी घटना का जिक्र किया है. एक्टर का दावा है कि ना सिर्फ मुंबई पुलिस ने उनकी कार जब्त कर ली, बल्कि इसे छुड़ाने के लिए उन्हें करीब 8 घंटे का इंतजार भी करवाया.

  • Share this:
मुंबई: बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) को लॉकडाउन के दौरान गर्भवती महिला की मदद करने के कारण मुश्किलों का सामना करना पड़ा. एक्टर के मुताबिक, क्योंकि उन्होंने लॉकडाउन के बीच अपने एक नौकर की गर्भवती पत्नी की मदद की इसलिए पुलिस ने उनकी कार को जब्त कर लिया. रणवीर शौरी से ट्विटर (Ranvir Shorey Twitter) पर इस पूरी घटना का जिक्र किया है. एक्टर का दावा है कि ना सिर्फ मुंबई पुलिस ने उनकी कार जब्त कर ली, बल्कि इसे छुड़ाने के लिए उन्हें करीब 8 घंटे का इंतजार भी करवाया.

रणवीर शौरी के साथ यह घटना बुधवार रात को हुई. उन्होंने कहा कि कल मेरे नौकर की पत्नी गर्भवती थी और उसकी डिलीवरी होने वाली थी. लॉकडाउन के चलते पब्लिक ट्रांसपोर्ट बंद है, ऐसे में मैंने अपनी कार मेरे नौकर को दे दी और उसे उसकी पत्नी को अस्पताल ले जाने के लिए कहा. लेकिन, मेरी कार जब्त कर ली गई, क्योंकि एक अफसर का मानना है कि बच्चे की डिलीवरी इमरजेंसी नहीं है.

इस मामले के बारे में उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट किए और बताया कि पुलिस ने उन्हें आठ घंटे से ज्यादा तक पुलिस स्टेशन में बैठाया. एक्टर ने अपने ट्वीट में लिखा, 'एक अधिकारी की मनमानी के कारण मैं अपनी गाड़ी खो सकता हूं, 3 घंटे बाद भी मेरी शिकायत पर एक्शन नहीं लिया गया.'







रणवीर ने कहा कि पुलिस अधिकारियों के इस बर्ताव से मैं बहुत ही ज्यादा हैरान और परेशान हूं और साथ ही दुखी हूं. आप लोग मुझे सलाह दें. एक्टर ने अपने ट्वीट पर मुंबई पुलिस को भी टैग किया है. उन्होंने पुलिस अधिकारियों की नीयत और कार्यशैली पर कई सवाल भी किए. उन्होंने बताया कि मेरे निर्दोष ड्राइवर पर एफआईआर दर्ज की गई और इससे मैं अपनी गाड़ी भी खो सकता था.



एक अन्य ट्वीट में एक्टर ने कहा कि, 8 घंटे बाद हमें जाने दिया गया. ना कोई एफाआईआर और ना ही कार जब्त की गई. धन्यवाद मुंबई पुलिस सुनने के लिए. यह थोड़ा लेट था. मैंने 8 घंटे खोए हैं, लेकिन मेरा विश्वास नहीं.

ये भी पढ़ेंः वायरल हुआ प्रीति जिंटा के 'जुगाड़ू एक्सरसाइज' का वीडियो, Gym के बिना ही खुद को रख रही हैं फिट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 22, 2020, 2:00 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading