डिप्रेशन से जूझ रहे हैं रश्मि देसाई के एक्स बॉयफ्रेंड अरहान खान, बिग-बॉस-13 में कई विवादों से जुड़ा था नाम

डिप्रेशन से जूझ रहे हैं रश्मि देसाई के एक्स बॉयफ्रेंड अरहान खान, बिग-बॉस-13 में कई विवादों से जुड़ा था नाम
अरहान खान. (photo credit: instagram/@arhaankhaan)

बिग-बॉस 13 (Bigg Boss 13) का हिस्सा रहे और फेमस टेलीविजन एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashmi Desai) के एक्स बॉयफ्रेंड अरहान खान (Arhaan Khan) भी डिप्रेशन की समस्या से जूझ रहे हैं.

  • Share this:
मुंबई. बीते रविवार को बॉलीवुड और टीवी जगत के जाने-माने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन (Sushant Singh Rajput) से पूरा देश सदमे में है. एक्टर के निधन को लेकर बताया गया कि वह बीते 6 महीने से डिप्रेशन में थे और इस सिलसिले में डॉक्टर से भी परामर्श ले रहे थे. लेकिन, ना तो वह दवाइयां समय पर ले रहे थे और ना ही मेडिटेशन कर रहे थे. अचानक सुशांत सिंह राजपूत द्वारा उठाए इस कदम से हर कोई हैरान है. इस बीच खबर आई है कि बिग-बॉस 13 (Bigg Boss 13) का हिस्सा रहे और फेमस टेलीविजन एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashmi Desai) के एक्स बॉयफ्रेंड अरहान खान (Arhaan Khan) भी डिप्रेशन की समस्या से जूझ रहे हैं. इस सिलसिले में वह एक सायकायट्रिस्ट से भी कंसल्ट कर रहे हैं.

एक्टर की पीआर मैनेजर अवंतिका ने इस सिलसिले में Spotboly.com से बात करते हुए बताया, 'यह सच है कि अरहान खान डिप्रेशन में हैं, लेकिन यह इन दिनों की बात नहीं है. एक्टर करीब ढाई महीने से डिप्रेशन की समस्या से जूझ रहे हैं. यह मानना की आपको मदद की जरूरत है, अपने आप को बेहतर बनाने की दिशा में पहला कदम है. अरहान इन दिनों जयपुर (Jaipur) में अपने माता-पिता के साथ रह रहे हैं और खुद में सकारात्मक बदलाव के लिए कुछ दिन वहीं रहेंगे. तब तक उन्हें समय और स्पेस देते हैं. जिसकी उन्हें जरूरत है.'
 
View this post on Instagram
 

You have one life : . #instagood #fitnessfreak #loveyourself #jummahmubarak #keepsupporting #staysafestayhome

A post shared by Arhan Khan (@arhaankhaan) on



बता दें कि बिग-बॉस के घर में रहने के दौरान अरहान खान से जुड़े कई विवाद सामने आए थे. जिनमें उनकी शादी और बच्चे की खबरें भी आई थीं. इस पर रश्मि देसाई (Rashmi Desai) ने भी हैरानी जताई थी. जिसके बाद सलमान खान (Salman Khan) ने अरहान खान की जमकर क्लास लगाई थी. वहीं शो से बाहर आने के बाद रश्मि देसाई को इस बात का पता चला कि उनकी गैर-मौजूदगी में उनके अकाउंट से पैसे भी निकाले गए हैं. इस खुलासे के बाद रश्मि देसाई और अरहान खान का रिश्ता भी टूट गया.



ये भी पढ़ेंः- 

कृति सेनन ने जमकर लगाई फटकार, बोलीं- किसी के अंतिम संस्कार पर जाते वक्त लोग करते हैं बदसलूकी
सुशांत सिंह राजपूत संग अपने खराब रिश्तों पर बोले सूरज पंचोली- हम एक-दूसरे को भाई कहकर बुलाते थे
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज