मशहूर अभिनेता संग लिपलॉक करते देख हीरोइन पर भड़का मंगेतर, तोड़ ली सगाई!

ऐसा कहा जा रहा है कि विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना की आने वाली फिल्म डियर कामरेड का ट्रेलर देखने के बाद अभिनेत्री के मंगेतर ने उनसे रिश्ता तोड़ लिया है.

News18Hindi
Updated: July 18, 2019, 1:33 PM IST
मशहूर अभिनेता संग लिपलॉक करते देख हीरोइन पर भड़का मंगेतर, तोड़ ली सगाई!
दक्षिण भारतीय सिनेमा में आमतौर पर किसिंग सीन इस तरह से नहीं फिल्माए जाते थे.
News18Hindi
Updated: July 18, 2019, 1:33 PM IST
सिनेजगत में इन दिनों अभिनेता विजय देवरकोंडा की चर्चाएं चारों तरफ हैं. हिन्दी में पट्टी में कबीर सिंह के बाद तो साउथ के सिनेमा में डियर कामरेड के ट्रेलर के बाद. अर्जुन रेड्डी और नोटा के बाद विजय देवरकोंडा से लोगों की उम्मीदें बढ़ गई हैं. उन्हें साउथ के सबसे प्रतिभाशाली उभरते सितारों में गिना जा रहा है. लेकिन खबर ये है कि उनके ‌किस करने के चलते उनकी अभिनेत्री रश्मिका मंदाना की सगाई टूट गई है.

ऐसा कहा जा रहा है कि विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना की आने वाली फिल्म डियर कामरेड का ट्रेलर देखने के बाद अभिनेत्री के मंगेतर ने उनसे रिश्ता तोड़ लिया है. बताया जा रहा है कि हाल ही में कन्नड़ अभिनेता रक्षित शेट्टी से सगाई की थी. लेकिन अब उनके रिश्ते में दरार आ गया है. हालांकि अभी तक इस बारे में दोनों ने कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है.

इसी किस‌िंग सीन के चलते साई पल्लवी ने छोड़ी थी फिल्म
डियर कामरेड का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ. ट्रेलर में रश्मिका मंदाना और विजय के बीच एक बेहद हॉट किसिंग सीन है. इस सीन दूसरी वजहों से इन दिनों काफी चर्चा में है. बहरहाल पहले यह किसिंग सीन अभिनेत्री साई पल्लवी के हिस्से आने वाला था. लेकिन उन्होंने विजय देवरकोंडा को ऑनस्क्रीन किस करने से मना कर दिया है.



निर्माता-निर्देशकों का मानना था कि यह फिल्म की स्क्रिप्ट की डिमांड है. लेकिन साई पल्लवी ने ऐसा करने बिल्कुल मना दिया था. नतीजतन उन्हें एक बड़ी फिल्म से हाथ धोना पड़ा. उनके बाद ही फिल्म में रश्मिका को मौका दिया गया था.

रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा का ट्रेलर आते ही वायरल हो गया था किस‌िंग सीन
Loading...

दक्षिण भारतीय सिनेमा में आमतौर पर किसिंग सीन इस तरह से नहीं फिल्माए जाते थे. दक्षिण के सिनेमा में एक्‍शन बहुत महत्व दिया जाता था. लेकिन विजय देवरकोंडा ने इस क्रम को तोड़ते हुए रोमांटिक फिल्मों को नये अंदाज में करना शुरू किया है. उन्होंने ‌डियर कामरेड के दो किस‌िंग सीन को इतने नये तरीके से फिल्माया है कि इसके आते ही चारो ओर इसकी चर्चा होने लगी.



लेकिन इसी किस‌िंग सीन के चलते पहले अभिनेत्री साई पल्लवी ने ये फिल्म छोड़ी थी. उन्होंने किस‌िंग सीन करने से इनकार दिया था इसके बाद रश्मिका ने फिल्म कर ली थी. उन्होंने कब सोचा था उनके साथ इस फिल्म के दृश्य के चलते जीवन में इस स्तर का बवंडर आ जाएगा.
First published: July 18, 2019, 1:33 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...