होम /न्यूज /मनोरंजन /

Rashmika Mandanna ने ब्लैक एंड व्हाइट फोटो के साथ लिखा खास मैसेज, मिले 2 मिलियन लाइक्स

Rashmika Mandanna ने ब्लैक एंड व्हाइट फोटो के साथ लिखा खास मैसेज, मिले 2 मिलियन लाइक्स

रश्मिका की आने वाली फिल्म 'मिशन मजनू' का फैंस को बेसब्री से इंतजार है

रश्मिका की आने वाली फिल्म 'मिशन मजनू' का फैंस को बेसब्री से इंतजार है

साउथ (South Film Industry) में अपना कमाल दिखाने के बाद अब रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की आने वाली फिल्म 'मिशन मजनू' (Mission Majnu) का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. साथ ही वो सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं. अब रश्मिका ने एक बार फिर से अपनी एक तस्वीरें शेयर की हैं, जो लाइमलाइट में हैं. ये एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो है.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

    साउथ फिल्म इंडस्ट्री (South Film Industry) की मशहूर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) इन दिनों बॉलीवुड में भी काफी चर्चा में हैं. साथ ही वो सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं. वो अपनी हर फोटो और वीडियो के चलते चर्चा में आ ही जाती हैं. हाल ही में उनके इंस्टाग्राम (Rashmika Mandanna Instagram) पर 20 मिलियन फॉलोअर्स पूरे हुए हैं, जिसको लेकर उन्होंने एक पोस्ट डाला था, जो फैंस को बेहद पसंद आया था. अब रश्मिका ने एक बार फिर से अपनी एक तस्वीरें शेयर की हैं, जो लाइमलाइट में हैं. ये एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो है, जिसमें एक्ट्रेस हमेशा की तरह स्टनिंग लग रही हैं.

    रश्मिका मंदाना ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है ‘आपके सबसे ज्यादा ब्लैक एंड व्हाइट दिनों में भी थोड़ा सा स्पार्कल डालिए’. फोटो कुछ घंटे पहले ही पोस्ट की है, जिसे 2 मिलियन लाइक्स मिल चुके हैं और 25 हजार कमेंट आ चुके हैं. फैंस उनकी खूबसूरती और कैप्शन दोनों की खूब तारीफ कर रहे हैं.

    फोटो कुछ घंटे पहले ही पोस्ट की है, जिसे 2 मिलियन लाइक्स मिल चुके हैं औ

    साउथ में अपना कमाल दिखाने के बाद अब रश्मिका जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. रश्मिका की आने वाली फिल्म ‘मिशन मजनू’ का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. हाल ही में फिल्म को लेकर मीडियो से चर्चा में रश्मिका ने कहा था कि ‘हमेशा सबसे खास होती है पहली चीज और ‘मिशन मजनू’ मेरी पहली हिन्दी फिल्म होने के कारण मुझे अपना बेस्ट देने का मौका दे रही है. मैं बेहद खुश हूं कि मैंने इस फिल्म के साथ हिंदी सिनेमा में अपनी यात्रा शुरू की है’. 25 साल की एक्ट्रेस ने कहा कि ‘उन्हें पहली ही बार में पता चल गया था कि वो इस फिल्म का हिस्सा बनना चाहती हैं’. उन्होंने आगे कहा, ‘फिल्म ‘मिशन मजनू’ ने मुझे बहुत कुछ दिया है. भारत के उत्तरी भाग की संस्कृति, भाषा, लोगों का प्यार, उद्योग और ऐसी टीम और को-एक्टर्स के साथ काम करने का मौका. मैं अब इससे ज्यादा और कुछ नहीं चाहती. आई लव यू टीम मिशन मजनू’. बता दें कि इस फिल्म में रश्मिका के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल में हैं. इसके साथ ही वो अमिताभ बच्चन के साथ भी जल्द स्क्रीन शेयर करते दिखेंगी.

    Tags: Instagram Post, Rashmika Mandana, Sidharth Malhotra, South Actress

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर