• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Rashmika Mandanna ने Deepika Padukone के डायलॉग 'एक चुटकी सिंदूर की कीमत' को किया रिक्रिएट

Rashmika Mandanna ने Deepika Padukone के डायलॉग 'एक चुटकी सिंदूर की कीमत' को किया रिक्रिएट

इस वीडियो को देख दीपिका इतना इंप्रेस हो गईं कि उन्होंने भी इसे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

इस वीडियो को देख दीपिका इतना इंप्रेस हो गईं कि उन्होंने भी इसे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

साउथ फिल्म इंडस्ट्री (South Film Industry) की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने दीपिका पादुकोण की फिल्म 'ओम शांति ओम' के सुपरहिट डायलॉग 'एक चुटकी सिंदूर' को रिक्रिएट किया है. वीडियो से दीपिका इतना इंप्रेस हो गईं कि उन्होंने भी इसे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    साउथ फिल्म इंडस्ट्री (South Film Industry) की चुलबुली एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) हिंदी बेल्ट में भी काफी पॉपुलर हो चुकी हैं. इसी कारण उन्हें नेशनल क्रश कहा जाता है. पिछले कुछ समय में रश्मिका मंदाना की कई हिंदी डब फिल्में देशभर में पसंद की गई और अब वो जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं. जिसके बाद से उनका क्रेज काफी बढ़ता जा रहा है. फिल्मों के अलावा वो सोशल मीडिया (Social Media) पर भी काफी फेमस हैं. उनके किए गए अपने पोस्ट अक्सर चर्चा में आ जाते हैं. एक बार फिर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है. रश्मिका मंदाना ने ये वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी (Rashmika Mandanna Instagram) पर शेयर किया है.

    इस वीडियो में रश्मिका मंदाना दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘ओम शांति ओम’ के सुपरहिट डायलॉग ‘एक चुटकी सिंदूर की कीमत तुम क्या जानो’ को अपनी स्टाइल में बोल रही हैं. इस वीडियो को देख दीपिका पादुकोण इतना इंप्रेस नजर आईं कि उन्होंने भी इसे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और इसके साथ लिखा है, ‘अडोरेबल.’ बता दें रश्मिका मंदाना का ये वीडियो एक इंटरव्यू के समय का है. इसमें वो दीपिका पादुकोण का डायलोग बोल रही हैं और इसके बाद जोर से खिलखिलाती दिख रही हैं.

    Rashmika mandanna

    रश्मिका की पॉपुलैरिटी के चलते उनके हर पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. इस समय एक्ट्रेस का एक और वीडियो भी चर्चा में है, जिसमें वो रेड कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस पहने बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. ये वीडियो अवार्ड फंक्शन का है, जिसमें रश्मिका ग्लैमरस लुक से सभी का ध्यान खींच रही हैं. वीडियो में रश्मिका गाड़ी से उतरकर वॉक करती नजर आ रही हैं. इसके बाद वो मीडिया को फोटोज के लिए पोज देते दिख रही हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में एक इंग्लिश गाना भी चल रहा है, जिससे वीडियो और एंटरटेनिंग लग रहा है.

    रश्मिका मंदाना बॉलीवुड में कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं. सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ‘मिशन मजनूं’ के अलावा वो अमिताभ बच्चन के साथ ‘गुडबाय’ में भी नजर आएंगी. वर्कफ्रंट की बात करें तो रश्मिका मंदाना तेलुगू और कन्नड़ इंडस्ट्री की सबसे महंगी एक्ट्रेस में से एक हैं. रश्मिका ने 2016 में ‘किरिक पार्टी’ से कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री की थी. इसके बाद उन्होंने 2018 में ‘चलो’ से तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया. रश्मिका को ‘गीत गोविंदम’ और ‘डियर कॉमरेड’ जैसी हिट फिल्मों से एक खास पहचान मिली थी. इस फिल्म में उनके साथ विजय देवराकोंडा लीड रोल में थे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज